'2022 में मेसी जीतेगा वर्ल्डकप', 7 साल पहले हो गई थी भविष्यवाणी
'2022 में मेसी जीतेगा वर्ल्डकप', 7 साल पहले हो गई थी भविष्यवाणी
Share:

फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) का खिताब अर्जेंटीना ने अपने नाम कर लिया है। जी हाँ और इस जीत के साथ ही लियोनेल मेसी का सबसे बड़ा सपना भी पूरा हो गया है। आपको बता दें कि मेसी का यह आखिरी टूर्नामेंट था, इसी के चलते उनके लिए करो या मरो की स्थिति भी थी। हालाँकि उन्होंने इसे यादगार बना दिया। आपको बता दें कि मेसी 4 बार वर्ल्ड कप फाइनल में हिस्सा ले चुके हैं हालाँकि उनको जीत नहीं मिली। वहीं बीते रविवार को खेला गया उनका पांचवा वर्ल्डकप फाइनल था और इस बार जीतकर उन्होंने इतिहास रच दिया। हालाँकि इस जीत के साथ ही उनके एक फैन का ट्वीट भी जमकर वायरल हो रहा है।

अर्जेंटीना के जीतते ही महिला फैन ने उतार दिया अपना टॉप, अब जाना पड़ेगा जेल!

जी दरअसल इस ट्वीट में 7 साल पहले ही मेसी की जीत की भविष्यवाणी कर दी गई थी। आप सभी को बता दें कि इस टूर्नामेंट की शुरुआत अर्जेंटीना की टीम के लिए अच्छी नहीं रही थी और उसे सउदी अरब के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। वहीं उस समय लोगों को लग रहा था कि अर्जेंटीना शायद सेमीफाइनल भी न खेल सके। हालाँकि मेसी की कप्तानी में टीम विश्व विजेता बन गई है। अर्जेंटीना 36 साल बाद विश्व चैंपियन बनी है। इन सभी के बीच 7 साल पुराना एक ट्वीट वायरल (tweet prediction gone viral) हो रहा है।

इस ट्वीट में सटीक भविष्यवाणी की गई थी। जी दरअसल @josepolanco10 नाम के एक ट्विटर यूजर ने सालों पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि 2022 में अर्जेंटीना वर्ल्ड कप जीत जाएगी। जी हाँ और इसमें दावा किया था कि 2022 में कतर में 18 दिसंबर को लियोनेल मेसी 34 साल की उम्र में पहली बार वर्ल्ड कप जीतेंगे। इसी के साथ ही यह भी लिखा कि 7 साल बाद इसे चेक कीजिएगा। वहीं अब वह भविष्यवाणी पूरी तरह से सच साबित हुई है।

अर्जेंटीना की जीत पर केरल में बवाल, विक्ट्री मार्च में 17 साल के किशोर की मौत

एक साल के ब्रेक पर क्यों थे शाहरुख़?, फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में खोला राज

लियोनेल मेसी का दूसरा गोल था ‘अवैध’ तो क्या धोखे से जीती अर्जेंटीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -