अर्जेंटीना की जीत पर केरल में बवाल, विक्ट्री मार्च में 17 साल के किशोर की मौत
अर्जेंटीना की जीत पर केरल में बवाल, विक्ट्री मार्च में 17 साल के किशोर की मौत
Share:

तिरुवनंतपुरम: फीफा विश्व कप के फाइनल में अर्जेंटीना ने गत विजेता फ्रांस को हराकर ट्रॉफी पर अपना नाम लिख दिया है। जी हाँ, रोमांच से भरपूर इस मैच में कई टर्निंग पॉइंट्स आए। मैच में कभी ऐसा लगा कि अर्जेंटीना की टीम आसानी से जीत जाएगी, तो कभी फ्रांस ने वापसी कर पूरा पासा ही पलट दिया। अंत में मैच एक्स्ट्रा टाइम के बाद 3-3 की बराबरी पर खत्म हुआ और पेनल्टी शूटआउट तक पहुंचा। जी हाँ और इसमें अर्जेंटीना ने 4-2 से जीत हासिल की और ट्रॉफी अपने नाम कर ली। दुनियाभर में इस जीत का जश्न मनाया गया। वहीं भारत में भी लोगों ने इस मैच का आनंद उठाया। वहीं केरल में अर्जेंटीना की जीत का खूब जश्न मनाया गया, हालांकि, इस दौरान हिंसक घटनाएं भी सामने आई हैं।

आपको बता दें कि केरल के कन्नूर में फ्रांस और अर्जेंटीना के समर्थक आपस में भिड़ गए। जी हाँ और इसमें तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि उनमें से एक की हालत गंभीर है। पुलिस का कहना है यह घटना पल्लियामूला के पास की है। अर्जेंटीना के फैन्स ने फ्रांस के फैन्स पर तंज कसा, जिसके बाद हिंसा हुई। इस हिंसा में छह लोगों को हिरासत में लिया गया और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी दर्ज की जाएगी। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा कोच्चि और तिरुवनंतपूरम में भी हिंसा की कुछ घटनाएं सामने आईं।

माता सीता पर शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने की अमर्यादित टिप्पणी

वहीं अर्जेंटीना की जीत के बाद जश्न मना रहे लोगों को संभालने के दौरान दो पुलिस अफसरों पर हमला हो गया। पुलिस का कहना है कि कोच्चि में एक सिविल पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट की गई और उसे सड़क पर घसीटा गया। यह घटना तब घटी जब वह यातायात बाधित कर रही भीड़ को हटाने की कोशिश कर रहे थे। तिरुवनंतपुरम के पास पोझियूर में, एक सब-इंस्पेक्टर पर स्क्रीनिंग फाइनल की जगह पर हमला किया गया।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान कहा - मदरसों के स्टडी मटेरियल की होगी जांच

इस राज्य के किसानों को मिलेगा नए साल का गिफ्ट, खाते में पहुंचेंगे 7600 करोड़ रुपये

‘मुख्तार को मिली सजा को हाईकोर्ट में दूंगा चुनौती’, बोले अफजाल अंसारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -