एक साल के ब्रेक पर क्यों थे शाहरुख़?, फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में खोला राज
एक साल के ब्रेक पर क्यों थे शाहरुख़?, फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में खोला राज
Share:

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर फैंस के बीच बज बना नजर आ रहा है। आपको पता हो फिल्म का फर्स्ट लुक, गाना, दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख का रोमांस, इसके अलावा शाहरुख़ की फिटनेस, सभी के हर ओर चर्चे ही चर्चे हैं। कुछ समय पहले ही फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के दौरान शाहरुख अपनी फिल्म पठान को प्रमोट करने कतर पहुंचे। यहाँ उन्होंने यह राज खोला कि कैसे उन्होंने पठान के लिए अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है। इसी के साथ शाहरुख ने भी बताया कि कैसे उन्होंने अपने ब्रेक को प्लान किया था।

मुंबई पुलिस कमिश्नर की बेटी की शादी में रणवीर ने दिखाया अपना अलग अंदाज़

जी दरअसल शाहरुख खान ने बातचीत में यह माना कि उन्होंने अपने दिल की बहुत कर ली, लेकिन कुछ काम नहीं कर पाया। तो अब वो प्लानिंग के साथ चलेंगे। इसी के साथ शाहरुख ने कहा- ''मैंने उन कैमियोज को या तो इस चार साल के ब्रेक से पहले या इस बीच में ही शूट किया था। मैं एक साल का ब्रेक लेना चाह रहा था। मैंने सोचा था कि मैं एक साल रुकता हूं, फिर फिजिकली फिट होकर वापसी करूंगा। एक फिल्म थी मेरी, जीरो। इस फिल्म में मैंने बहुत हार्ड वर्क किया था, लेकिन वो चली नहीं। किसी को वो पसंद नहीं आई। मुझे भी बुरा लगा। लेकिन फिर मैंने सोचा, मैं अब वो करूंगा जो लोगों को पसंद आता है, मैंने दिल की बहुत कर ली। तो मैं भी अब वो करूंगा, जो लोग मुझे करते देखना पसंद करते हैं, इसलिए मैंने एक साल का ब्रेक लिया।''

इसी के साथ शाहरुख ने बातचीत में कन्फेस किया कि, 'जब उन्होंने अपना काम शुरू किया तब उनमें एक अजीब सा नयापन और काम की भूख थी। शाहरुख 32 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो कभी काम करना छोड़ पाएंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा किया।'' आपको बता दें कि शाहरुख पठान फिल्म से चार साल बाद वापसी कर रहे हैं।

अर्जेंटीना की जीत पर गदगद हुए बॉलीवुड स्टार्स, शाहरुख़ से लेकर अनुपम खेर तक ने दी बधाई

जाह्नवी कपूर-शिखर पहाड़िया को साथ देख फैंस के दिल में उठे कई प्रश्न

महीप कपूर ने शेयर किया संजय कपूर और शनाया का चौकाने वाला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -