Share:
अर्जेंटीना के जीतते ही महिला फैन ने उतार दिया अपना टॉप, अब जाना पड़ेगा जेल!
अर्जेंटीना के जीतते ही महिला फैन ने उतार दिया अपना टॉप, अब जाना पड़ेगा जेल!

अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से हराकर फीफा वर्ल्ड कप का खिताब जीत लिया है। जी हाँ, आपको बता दें कि दोनों ने बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला गया। यहाँ निर्धारित समय में स्कोर बराबर रहने के बाद अतिरिक्त समय में भी स्कोर बराबर रहा, जिसके बाद पेनल्टी शूटआउट खेला गया, जहां लियोनल मेसी की टीम 36 साल के इंतजार को खत्म करते हुए वर्ल्ड चैंपियन बनने में सफल रही। यहाँ फाइनल मुकाबला हर एक फैन की धड़कन बढ़ाने वाला रहा। आपको बता दें कि इस दौरान कभी अर्जेंटीना आगे तो कभी फ्रांस की टीम भारी नजर आ रही थी। हालाँकि अंत में सांसों को थाम देने वाले फाइनल में अर्जेंटीना ने जीत अपने नाम कर ली।

वहीं जैसे ही अर्जेंटीना की तरफ से शूटआउट में मॉन्टियल ने गोल दागा, पूरा स्टेडियम जश्न मनाने लगा और इस जश्न के माहौल में एक महिला फैन ने कतर के सख्त नियमों के खिलाफ जाकर अपने कपड़े तक उतार दिए, हालाँकि अब इस फैन को कपड़े उतारकर जश्न मनाना महंगा पड़ सकता है। जी दरअसल मॉन्टियल के गोल करने के बाद टीवी स्क्रीन पर अर्जेंटीना की एक महिला फैन नजर आई, जिसने खुशी में अपना टॉप उतार दिया था। जी हाँ और अब उन पर भारी जुर्माना या फिर कतर में जेल जाने का खतरा मंडरा रहा है।

आपको बता दें कि टूर्नामेंट के दौरान महिलाओं के कपड़ों को लेकर सख्त नियम बनाए गए थे, जिसमें सार्वजनिक रूप से घुटने के ऊपर, ऑफ शोल्डर कपड़े पहने पर पाबंदी थी। इसके अलावा वर्ल्ड कप के लिए कतर आने वाली महिलाओं पर फिट कपड़े और क्लीवेज दिखने वाले कपड़े पहने पर बैन लगाया था। इन सख्त नियमों के बीच अर्जेंटीना की महिला फैन की वायरल हुई टॉपलेस फोटो ने बवाल मचा दिया है। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि कतर के नियम तोड़ने के आरोप में इस महिला को जेल भी जाना पड़ सकता है।

एम्बाप्पे ने 56 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी कर किया सबको हैरान

FIFA World Cup 2022 की क्लोजिंग सेरिमनी में धमाकेदार रहा नोरा का डांस

कभी माँ करती ही सफाई का काम, जानिए कैसे बेटा बना स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -