PM मोदी ने फीफा अंडर-17 टीमों को दी शुभकामनाएं
PM मोदी ने फीफा अंडर-17 टीमों को दी शुभकामनाएं
Share:

भारत में शुरू हो रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप का आगाज आज से हो गया है. फीफा अंडर-17 विश्वकप आज से यानि कि 6 अक्टूबर से शुरू होकर 28 अक्टूबर तक चलेगा. ये टूर्नामेंट 23 दिन तक चलेगा. जिसमे कुल 52 मैच खेले जायेंगे. यह मुकाबले भारत के 6 शहरो में होंगे. फीफा अंडर-17 फुटबॉल वर्ल्ड कप में 6 कन्फेडरेशन देशों (एशिया, यूरोप, अफ्रीका, ओसानिया, साउथ अमेरिका और कैरिबियन देश) की कुल 24 टीमें हिस्सा लेंगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज से शुरू हो रहे अंडर-17 फीफा वर्ल्ड कप में शामिल हो रही टीमों को शुभकामनाएं दी हैं.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर सभी टीमों को बधाई देते हुए लिखा है कि फीफा में भाग लेने वाली सभी टीमों का स्वागत और शुभकामनाएं. मुझे विश्वास है कि फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप फुटबॉल प्रेमियों के लिए बहुत मजेदार होगा.

वही जानकारी यह भी मिली थी कि  फीफा अंडर-17 विश्व कप के शुरुआत में एक कार्यक्रम भी रखा गया है. जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. फीफा अंडर 17 विश्व कप के पहले दिन के कार्यक्रम में पीएम मोदी, जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित समारोह का हिस्सा बनेंगे.  बता दे कि यह पहला मौका है जब भारत में फीफा फीफा अंडर-17 वर्ल्डकप का आयोजन किया गया है. 

FIFA U17: आज इतिहास रचने उतरेगी टीम इंडिया

FIFA UNDER 17: क्रिकेट से कहीं आगे है फुटबॉल...

फीफा अंडर-17 विश्व कप के पहले दिन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे PM मोदी

फीफा वर्ल्‍ड कप के दौरान यातायात होगा डायवर्ट

फीफा अंडर-17 विश्व कप: मैक्सिको की टीम पहुंची भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -