JMM सुप्रीमो के आवास के पास दिनदहाड़े चली ताबड़तोड़ गोलियां, कालू लामा की गई जान

रांचीः झारखण्ड के रांची के मोरहाबादी में सबसे सुरक्षित माने जाने वाले क्षेत्र में अचानक हुई फायरिंग से पूरे क्षेत्र में खौफ है, इस उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में खुलेआम हुए गोलीबारी में एक की मौत और दो व्यक्तियों के घायल होने की खबर है। इस क्षेत्र में JMM सुप्रीमो शिबू सोरेन का आवास है। इसी क्षेत्र में बृहस्पतिवार की दोपहर ढाई बजे दोषियों की अंधाधुंध गोलीबारी में कार पर सवार एक शख्स की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य चोटिल हो गये।

वही इस फायरिंग में मारे गये शख्स का नाम कालू लामा बताया जा रहा है, जो पुलिस फाइल में हिस्ट्रीशीटर है। यह घटना झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो तथा पूर्व सीएम शिबू सोरेन के आवास से सिर्फ 50 मीटर की दूरी पर हुई है, यह बहुत भीड़भाड़ वाला तथा उच्च सुरक्षा वाला क्षेत्र है। फायरिंग में चोटिल हुए व्यक्तियों के नाम राजू लामा तथा बब्बन विश्वकर्मा हैं। राजू लामा फायरिंग में मारे गये कालू लामा का भाई बताया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि तीनों लोग एक कार पर सवार जा रहे थे, तब स्कूटी पर सवार तीन व्यक्तियों ने उनपर अचानक गोलीबारी आरम्भ कर दी। तीनों चोटिल व्यक्तियों को गंभीर स्थिति में रिम्स में एडमिट कराया गया, जहां कालू लामा की मौत हो गई। घटना के तुरंत पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची। दोषियों को धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है। 

वही इस बीच मारे गये शख्स के परिवार वालों ने रिम्स में पत्रकारों से चर्चा में आरोप लगाया कि कालू का क़त्ल पुलिस के इशारे पर हुआ है। इनपर गोली चलाने वालों में एक दारोगा का बेटा भी सम्मिलित है। दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि कालू लामा कई आपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहा है। वह कई बार जेल भी गया था। यह घटना आपराधिक गिरोहों की आपसी रंजिश का नतीजा हो सकता है। मामले की तहकीकात चल रही है। दोषी जल्द गिरफ्तार कर लिये जायेंगे।

भय्यू महाराज सुसाइड केस में फैसला! जिनके भरोसे छोड़ा था सारा कामकाज वही बने मौत की वजह, हुई सजा

कई महिलाओं के सामने एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, दिल्ली के मामले में 9 आरोपी गिरफ्तार

6 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार करने वाले मोहम्मद मेजर को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

Most Popular

- Sponsored Advert -