विश्व कप मैच से पहले दोहा में लग गई भीषण आग, दर्शकों को मच गया कोहराम
विश्व कप मैच से पहले दोहा में लग गई भीषण आग, दर्शकों को मच गया कोहराम
Share:

 कतर के अधिकारियों ने इस बारें में बोला है कि शनिवार को नवनिर्मित शहर की एक निर्माणाधीन इमारत में आग लग चुकी जहां शाम को विश्व कप का मैच खेला जाना है लेकिन इसमें कोई हताहत नहीं हो पाया है। कतर के गृह मंत्रालय ने बोला है कि आग स्थानीय समयानुसार दोपहर के उपरांत उस जगह लगी जो लुसैल शहर का भाग भी है।  लुसैल वर्ल्ड कप के कई मैचों की मेजबानी कर रहा है जिसमें अर्जेंटीना और मेक्सिको के मध्य शनिवार को होने वाला मुकाबला भी शामिल है। आग लुसैल स्टेडियम से तकरीबन साढ़े तीन किलोमीटर दूर लगी थी। इससे आसमान में काला धुंआ छा गया। यह धुंआ मध्य दोहा स्थित बाजार से भी साफ दिखाई दे रहा है।

सौक वक्फ- यह कतर के प्रसिद्ध बाजारों में से एक है, और यहाँ आप उत्तम वास्तुकला, कढ़ाई, मसाले और इत्र की खरीदारी कर सकते हैं। जी दरअसल यह बाजार शहर के मध्य में स्थित है और आप यहां के कैफे या रेस्टोरेंट में भी स्थानीय भोजन का लुत्फ उठा सकते हैं। इसी के साथ यहां कई मॉल हैं जहां आप शॉपिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। जी दरअसल यहां का विल्लगियो मॉल अपने कलात्मक विनीशियन वाइब के लिए प्रसिद्ध है और यहां आप शॉपिंग के साथ-साथ मस्ती और माहौल का लुत्फ उठा सकते हैं।

विलागियो मॉल- विलागियो मॉल के अंदर यहां गोंडोलानिया थीम पार्क है, जो बच्चों और वयस्कों के बीच समान रूप से लोकप्रिय है। जी हाँ और यह जगह फैमिली एंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा हब है। ऐसे में यहां आप आइस स्केटिंग से लेकर स्काई डाइविंग से लेकर गोंडोला बोट राइड तक हर चीज का आनंद ले सकते हैं। 

अर्जेंटीना ने मेक्सिको को दी जबरदस्त मात

डेविस कप में क्रोएशिया को इस खिलाड़ी ने दी करारी मात

फीफा वर्ल्ड कप के बीच ख़बरों में छाया ये कोच, सेक्स को लेकर दे डाला ये बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -