तेल से भरे टैंकर में लगी भीषण आग, बीच सड़क पर धू-धूकर जलने लगा वाहन और..
तेल से भरे टैंकर में लगी भीषण आग, बीच सड़क पर धू-धूकर जलने लगा वाहन और..
Share:

पटना: बिहार के दरभंगा में सड़क किनारे खड़े तेल के टैंकर में भीषण आग भड़क उठी. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को खबर दी. बताया जा रहा है कि शुरुआती दौर में लोगों ने खुद ही आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन, आग इतनी विकराल थी कि उन्हें सफलता नहीं मिली. दमकल विभाग की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण पाया. गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई. 

रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा सिमरी थाना क्षेत्र के NH 57 पर हुआ. आग कितनी भीषण थी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हादसे के बाद हाईवे के चारों ओर काफी दूर से ही आग की लपटें दिखाई दे रहीं थी. स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर इस घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. दमकल की गाड़ियों के पहुंचने से पहले वे आग पर काबू पाने का पराया  कर रहे थे. वहीं, आग सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. आस-पास से गुजर रहे लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. 

हालाँकि, यह आग किस कारण लगी, यह अब तक  स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन, लोगों का कहना है कि टैंकर में थिनर होने के चलते आग तेजी से फैली. पुलिस ने बताया कि यह हादसा रात लगभग 11 बजे हुआ.  इथेनॉल का टैंकर गोंडा से चलकर गोवहाटी जा रहा था. ड्राइवर ने भोजन करने के लिए ट्रक सड़क किनारे बने ढाबा पर रोका था, इसी दौरान यह घटना घटी.

भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने की साजिश, कर्नाटक से PFI का मुख्य हथियार प्रशिक्षक नोसम मोहम्मद यूनुस गिरफ्तार

RBI गवर्नर शक्तिकांत दास को मिला 'Governor of the Year' अवार्ड, लंदन में किया गया सम्मानित

400 हिन्दुओं को मुस्लिम बनाने वाला मोहसिन महाराष्ट्र से गिरफ्तार, लोगों को देता था 'जन्नत' का लालच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -