23 मंजिला इमारत में लगी भयंकर आग, साड़ी से बची कई लोगों की जान
23 मंजिला इमारत में लगी भयंकर आग, साड़ी से बची कई लोगों की जान
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र में ठाणे जिले के खड़कपाड़ा क्षेत्र में 23 मंजिला एक इमारत की तीसरी मंजिल पर भयंकर आग लग गई। आग की चपेट में आने से दो फ्लैट जलकर खाक हो गए। हिम्मत करके किसी प्रकार लोगों ने साड़ी के सहारे बालकनी से नीचे उतरकर जान बचाई। आग लगने के पश्चात् दो लोग लिफ्ट में फंस गए जिन्हें दमकलकर्मियों ने बाहर निकाल लिया है।

कहा जा रहा है मोहन अल्टिजा नाम की बिल्डिंग में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। लोगों ने जान बचाने के साथ ही दमकल विभाग को इसकी खबर दी। हालांकि, टीम के आने तक दो फ्लैट का सामान जलकर राख हो चुका था। वही आग लगने से उठे धुंए को पहले तो लोगों ने कोहरा समझकर अनदेखा कर दिया। सोसाइटी के अध्यक्ष संजय शाह तथा उनकी पत्नी छत पर पहुंचे। वहां से उन्होंने देखा कि इमारत की तीसरी मंजिल पर आग लग गई है। शाह ने तत्काल इसकी खबर पुलिस एवं दमकल विभाग को दी। 

वही मौके पर पहुंची टीम ने कड़ी मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया। फ्लैट में रह रहे व्यक्तियों ने फ्लैट से बाहर निकलने के लिए कोशिश आरम्भ की। साड़ी के सहारे सभी ने एक दूसरे को नीचे उतारने में सहायता की। इसके चलते अग्निकांड में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। हालांकि, आग से फ्लैट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

LAC पर कैसी है भारत की तैयारी ? वायुसेना प्रमुख वीआर चौधरी ने दी जानकारी

कानपुर: गंगा स्नान के दौरान बड़ा हादसा, 6 डूबे

मोदी-मोदी के नारों से गुंजा राजौरी, अमित शाह बोले- 'ये उन लोगों के लिए जवाब है जो कहते थे 370 हटा तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -