2 बसों में हुई भयंकर टक्कर, 50 यात्री थे सवार
2 बसों में हुई भयंकर टक्कर, 50 यात्री थे सवार
Share:

उज्जैन: MP के उज्जैन शहर (Madhya Pradesh Ujjain) में बुधवार शाम दो बसों की खतरनाक टक्कर हो गई. इसमें एक गाड़ी के चालक की मौत हो गई तथा 22 यात्री चोटिल हो गए. तहरीर के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आसपास के लोगों की सहायता से चोटिल व्यक्तियों को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

प्राप्त हुई रिपोर्ट के मुताबिक, उज्जैन शहर की पुलिस अधीक्षक (CSP) दिव्या शुक्ला ने कहा कि हादसा भेरूखेड़ा में उस वक़्त हुआ, जब दो बसें नीमच से इंदौर तथा उज्जैन से बड़नगर जा रही थीं. उसी वक़्त अचानक बसें बेकाबू होकर आपस में टकरा गईं. टक्कर होते ही लोगों में चीख पुकार मच गई. दिव्या शुक्ला ने बताया कि इस दुर्घटना में बड़नगर जा रही बस के चालक 45 वर्षीय सुभाष की जान चली गई.

वहीं पुलिस अधीक्षक दिव्या शुक्ला के अनुसार, दोनों बसों में लगभग 50 यात्री सवार थे. इन 50 यात्रियों में से 22 यात्री दुर्घटना में घायल हो गए. तहरीर के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लोगों को तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है.

भारतीय स्टूडेंट्स को यूक्रेन ने बना लिया बंधक ? रूस ने किया दावा

यूक्रेन से कुत्ते-बिल्ली भी अपने साथ लेकर आए भारतीय छात्र, केंद्रीय मंत्री ने कही दिल जीतने वाली बात

ऑपरेशन गंगा: अब तक 17000 भारतीयों ने छोड़ा यूक्रेन, PM मोदी ने फिर पुतिन से की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -