घर में आज ही ले आए फेंग्शुई तितलियाँ, मिलेगा मनचाहा साथी

Sep 12 2019 06:00 PM
घर में आज ही ले आए फेंग्शुई तितलियाँ, मिलेगा मनचाहा साथी

घर परिवार को खूबसूरत बनाने के लिए लोगों के प्यार की जरूरत पड़ती है. इसी के साथ कई ऐसे फेंग्शुई गैजेट है, जो पारिवारिक रिश्तों के बीच मिठास पैदा करता है और इन्ही में एक है- फेंग्शुई तितलियां. जी हाँ, घर में फेंग्शुई तितलियां लगाने से बहुत लाभ होता है और आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिस घर में फेंग्शुई तितलियां होती हैं उस घर में क्या होता है. 

* ऐसे इस गैजेट का सर्वाधिक महत्वपूर्ण उपयोग अपने मनचाहे जीवनसाथी यानी अपने प्रेम संबंध को चिरस्थायी बनाने के लिए करते हैं. जी हाँ, अगर आप भी अपना मनचाहा जीवनसाथी पाना चाहते हैं या जीवनसाथी के प्यार की कमी महसूस कर रहे हैं तो इस गैजेट को घर में स्थापित कर सकते हैं.

* कहते हैं अगर आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को हमेशा के लिए अपनाना चाहते हैं तो इस गैजेट को अपने शयनकक्ष में स्थान अवश्य दें. जी हाँ, वहीं दंपती के शयनकक्ष में यह गैजेट उनके प्रेम संबंधों में मिठास एवं उत्साह लाता है.

* कहा जाता है फेंग्शुई के इस गैजेट का संबंध रचनात्मकता से भी है और फेंग्शुई तितलियों को रचनात्मक कार्यों से जुड़े युवा/युवती अपने कक्ष में रखें तो उनकी रचनाशीलता में वृद्धि होती है.

* कहते हैं इसे बच्चों के अध्ययन कक्ष में लगाने से पढ़ाई में उनकी एकाग्रता बढ़ती है और वह क्रिएटिव भी बनते हैं। 

* कहा जाता है फेंग्शुइ तितलियों को चित्र के रूप में भी घर में स्थान दिया जा सकता है और आप चाहे तो पेंटिग के रूप में भी यह घर में लगा सकते हैं.

* फेंग्शुई तितलियों को जहां तक संभव हो सके सम संख्या में ही रखें, विषम संख्या में रखेंगे तो आपको घाटा होगा..

शुक्र पर्वत बताता है कितना कामुक है व्यक्ति, जानिए कैसे

अगर रास्ते में आपको दिख जाए यह चीज़ें तो समझ जाइए खुलने वाला है भाग्य

जानिए सितम्बर में कब-कब है 'नामकरण संस्कार मुहूर्त'