प्रसिद्धि और सफलता दिलाता है फेंगशुई हॉर्स, रखे घर के इस कोने में
प्रसिद्धि और सफलता दिलाता है फेंगशुई हॉर्स, रखे घर के इस कोने में
Share:

अगर हम भारतीय ज्योतिष की माने तो कई ऐसी बातें होती हैं जो जानकर उसे करना चाहिए. ऐसे में भारतीय ज्योतिष के जैसे ही चीनी फेंगशुई भी सकारात्मक और नकारात्मक ऊर्जा के आधार पर काम करता है. आप सभी को बता दें कि इसमें कई तरह की वस्तुओं के जरिए ऊर्जा में संतुलन स्थापित किया जाता है और जब ऊर्जा संतुलित होगी तो व्यक्ति अपने कार्यों पर फोकस कर पाएगा और जब उसका मन-मस्तिष्क एकाग्र होगा तो उसकी कार्यक्षमता बढ़े. ऐसे में इन सभी में फेंगशुई में हॉर्स यानी घोड़े को गति, क्षमता, शक्ति का प्रतीक माना गया है और इसे घर में रखना शुभ बताया गया है. आइए जानते हैं आज इसे घर में रखने से क्या लाभ होता है. ध्यान रखे की घोड़ा मेटल का होना चाहिए.

# कहा जाता है एक या अधिक हॉर्स की गतिमान नजर आती प्रतिमा आपके सफलता के रास्ते पर बढ़ने की सूचक है और ऐसी प्रतिमा घर में या दफ्तर में रखने से आप अपने लक्ष्य पर फोकस रहेंगे और सही दिशा में सही एनर्जी का इस्तेमाल करके सफलता मिल जाती है.

# कहते हैं लाल हॉर्स के झुंड वाली प्रतिमा आपकी क्षमताओं का प्रतीक है और यह आपकी ऊर्जा को सकारात्मक दिशा में मोड़ने का काम करती है. ऐसे में इस तरह की प्रतिमा खासतौर पर ऑफिस में लगाना चाहिए ताकि बिजनेस में सफलता मिले.

# कहते हैं दौड़ते हुए सफेद रंग के हॉर्स की प्रतिमा घर और बिजनेस प्लेस पर पैसों की भरपूर आपूर्ति करवाने में लाभ दिलाती है.

# कहा जाता है दौड़ते हुए हॉर्स के झुंड की प्रतिमा का मुंह आपके घर या दफ्तर की ओर होना चाहिए और ऐसी प्रतिमा का मुंह यदि बाहर की ओर होगा तो सारी ऊर्जा बाहर जा सकती है.

इस एक राशि की लडकियां होती है सबसे अच्छी पत्नी, कभी नहीं देती धोखा

कभी भूलकर भी कड़ा पहनने के बाद ना करें यह काम वरना...

अगर आप भी धोती हैं गुरूवार को बाल तो आज ही छोड़ दें वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -