बोधगया मंदिर में ‘मुझे प्यार हुआ पिया हौले हौले’ पर नाची महिला पुलिसकर्मी, रील वायरल होने के बाद हुईं सस्पेंड
बोधगया मंदिर में ‘मुझे प्यार हुआ पिया हौले हौले’ पर नाची महिला पुलिसकर्मी, रील वायरल होने के बाद हुईं सस्पेंड
Share:

गया: बिहार के गया जिले में 2 महिला पुलिसकर्मियों का रील (Reel) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह रील बोधगया मंदिर परिसर में बनाया गया है। वीडियो में महिला पुलिसकर्मी ‘ओ मेरी जान…’ गाने पर नाच रही हैं। पुलिस ने बताया है कि यह रील कई दिनों पुराना है तथा शनिवार (16 दिसंबर 2023) से वायरल हो रहा है। तहकीकात के पश्चात् दोनों महिला सिपाहियों को निलंबित कर के उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा रही है।

वायरल हो रही रील तकरीबन 44 सेकेण्ड की है। इसमें वर्दी में 2 महिला पुलिसकर्मी को एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में वीडियो शूट करवाते देखा जा सकता है। बोधगया मंदिर में की गई इस शूटिंग में पीछे बैकग्राउंड में कई गाने डाले गए हैं। इनमें से ‘ओ मेरी जान, बोल मेरी जान’, ‘मेरा दिल अब पास है तेरे, तेरा दिल अब पास है मेरे’ और ‘मुझे प्यार हुआ पिया हौले हौले हौले’ आदि गाने प्रमुख हैं। शूटिंग में मंदिर में लगे घंटे भी दिखाए जा रहे हैं। इसमें एक महिला सिपाही पुरुष हीरो की भूमिका में है, जबकि दूसरी हीरोइन के। वीडियो के वायरल होने के पश्चात् सोशल मीडिया पर नेटिजंस ने अलग-अलग राय दी है। कुछ लोगों ने इसे गलत बताकर दोनों पर कार्रवाई की माँग की है।

वहीं, कुछ व्यक्तियों ने ‘पुलिस के अंदर भी दिल होता है’ जैसे कमेंट करके दोनों महिला पुलिसकर्मियों पर एक्शन ना लेने की अपील की है। सिद्धांत कुमार वर्मा ने कहा, “पुलिस विभाग मे 50 प्रतिशत महिला का परिणाम। चोर-डकैत तो इनसे पकड़ा जाएगा नहीं, मुजरा ही करें।” वायरल हुए इस वीडियो का संज्ञान बिहार पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने भी लिया है। गया पुलिस ने रविवार (17 दिसंबर 2023) को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से खबर दी है कि यह वीडियो बहुत पुराना है। रील बना रहीं दोनों महिला पुलिसकर्मी बिहार विशेष सशस्त्र बल महिला बटालियन सासाराम की हैं। इन दोनों को निलंबित कर दिया गया है तथा उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी आरम्भ की गई है। पुलिस अफसरों ने प्रथम दृष्टया अपनी तहकीकात में दोनों महिला पुलिसकर्मियों द्वारा अपने कर्तव्य में लापरवाही पाया है।

कौन है अयोध्या राम मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास? 32 सालों से कर रहे है रामलला की पूजा

उमर खालिद और शोमा सेन के समर्थन में आए दिग्विजय सिंह, CJI तक से कर डाली अपील, जानिए दोनों पर क्या हैं आरोप ?

'रजनीकांत से लेकर दलाई लामा तक...', राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होंगे कई दिग्गज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -