एफसी गोवा ने मोरक्को के नूह साथ किया एग्रीमेंट
एफसी गोवा ने मोरक्को के नूह साथ किया एग्रीमेंट
Share:

इंडियन सुपर लीग (ISL) की टीम AC गोवा ने मोरक्को के अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी नूह सदओई के साथ करार करने की मंगलवार को एलान कर दिया गया है। यह करार दो वर्षों का है जिससे सदओई 2024 सत्र तक टीम के साथ रहने वाली है। 

सदओई ने बोला है कि यह क्लब मेरे लिए नया नहीं है। हम पिछले 2 वर्ष से इस बारे में बात करने में लगे हुए थे। इस दौरान मुझे टीम के प्रदर्शन पर नजर रखने का मौका भी मिल चुका है। टीम ने ISL, डूरंड कप और अन्य प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन भी कर चुके है। सदओई क्लब के साथ आगामी सत्र के लिए जुडऩे वाले चौथे विदेशी खिलाड़ी है।

इसके पहले खबरें थी कि इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल टीम एफसी गोवा ने बृहस्पतिवार को गोलकीपर अर्शदीप सिंह से दो साल का अनुबंध करने का भी एलान कर दिया है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की एलीट अकादमी के साथ करियर की शुरुआत करने वाले अर्शदीप पंजाब स्थित आईलीग टीम मिनर्वा पंजाब FC का भी भाग रहे। चौबीस वर्ष का यह गोलकीपर 29 मैच खेला और 2017-18 में क्लब की आईलीग खिताबी जीत का भाग रहा है। FC गोवा से अनुबंध से पहले अर्शदीप एक अन्य ISL टीम ओडिशा FC का भाग रहे। वह टीम की ओर से तीन सत्र में 33 मैच खेले और इस दौरान टूर्नामेंट में कुल 116 गोल बचा लिए गए है। अर्शदीप ने कहा- यह मेरे लिए सपना साकार होने की तरह है। मैं हमेशा FC गोवा की ओर से खेलना चाहता था इसलिए इन गर्मिंयों में जब मुझे यह मौका मिला तो मुझे शर्तों को स्वीकार करने से पहले दोबारा नहीं सोचना पड़ा था।

राष्ट्रमंडल खेलों से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, जानिए क्या है मामला

राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लेने वाले भारतीय दल के साथ कल पीएम करेंगे संवाद

राष्ट्रमंडल खेलों के लिए रवाना हुई भारतीय महिला हॉकी टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -