चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ ड्रॉ के बाद फेरांडो ने कहा- एफसी गोवा में सुधार की जरूरत
चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ ड्रॉ के बाद फेरांडो ने कहा- एफसी गोवा में सुधार की जरूरत
Share:

एफसी गोवा ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में शनिवार को आईएसएल में बम्बोलिम में जीएमसी स्टेडियम में चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ मैच खेला। एफसी गोवा के कोच जुआन फेरैंडो ने कहा कि उनकी टीम को लीग में इस महत्वपूर्ण मोड़ पर सुधार करने और व्यक्तिगत रूप से गलतियां करने की जरूरत नहीं है। पोस्ट मैच सम्मेलन के दौरान, फेरंडो ने कहा, "टीम 90 मिनट के लिए काम कर रही है। जब आपके पास अंत में मौके होते हैं, तो दबाव होता है और जगह होती है। यह सामान्य है। मैं हर समय तीन बिंदुओं के बारे में सोच रहा हूं।" दो व्यक्तिगत गलतियों (आज रात)। हमें थोड़ा सुधार करने की आवश्यकता है। कभी-कभी ये गलतियां होती हैं। हमें समय और स्थान पर नियंत्रण रखना होगा। "

दूसरी ओर चेन्नईयिन एफसी के कोच सिसवा लैस्ज़लो ने कहा कि उनकी टीम में आक्रामकता का अभाव है और परिणामस्वरूप, दो महत्वपूर्ण अंक छूट गए। उन्होंने कहा कि "मैंने अपने करियर में इस तरह की रनिंग (परिणामों की श्रृंखला) कभी नहीं की है। हमने फिर से दो अंक गंवाए हैं। मैं भी गुस्से में हूं। मैंने उन खिलाड़ियों से कहा जो आक्रामक थे और मैं थोड़ा सा चूक गए।" 

वर्तमान में चेन्नईयिन एफसी आईएसएल स्टैंडिंग में 18 मैचों में 18 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। टीम अगले गुरुवार को नॉर्थएस्ट यूनाइटेड के साथ हॉर्न बजाएगी। दूसरी ओर एफसी गोवा इस समय 17 मैचों में 24 अंकों के साथ आईएसएल स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर है। यह पक्ष बुधवार को ओडिशा एफसी के सामने होगा।

प्रीमियर लीग: गुंडोगन की मदद से मैनचेस्टर सिटी को मिली स्पर्स की हार

चेन्नईयिन गोवा के खिलाफ आक्रामकता से चूक गए: लास्ज़लो

अश्विन ने दी हरभजन सिंह को मात, बने भारत के दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले विकेटकीपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -