राजनाथ सिंह ने लांच किया फिल्म फ़ौजी कालिंग का ट्रेलर

By iti mishra
Jan 26 2021 08:43 AM
राजनाथ सिंह ने लांच किया फिल्म फ़ौजी कालिंग का ट्रेलर

आज गणतंत्र दिवस है। ऐसे में देश के जवानों को सलाम करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री हमेशा से ट्रिब्यूट देती आई है। अब इसी लिस्ट में शामिल हुई है फिल्म फौजी कॉलिंग। जी दरअसल हाल ही में फौजी कॉलिंग फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है जो आप देख सकते हैं। वैसे यह ट्रेलर गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले रिलीज हुआ है। यह फिल्म एक फौजी और उसके परिवार के जीवन पर आधारित फिल्म है। बीते कल इस फिल्म का ट्रेलर र‍िलीज कर दिया गया। वैसे सबसे खास बात ये है कि देश के डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। जी हाँ, वहीँ ट्रेलर लॉन्च के मौके पर राजनाथ सिंह पहुंचे और उन्होंने फिल्म को अपनी शुभकामनाएं दीं।

 

जी दरअसल इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इसकी कास्ट में शामिल शरमन जोशी, बिदिता बाग और विक्रम रंजन सिंह मौजूद थे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म की कहानी फौजियों पर बनी अधिकतम कहानियों से अलग है। वैसे फौजियों की कुर्बानी की बात तो सभी करते हैं लेकिन फौजियों के परिवार की कुर्बानी की बात कोई नहीं करता। इस फिल्म में एक मासूम बच्ची के भावों के जरिए इसे दिखाने की कोशिश की गई है।

इसके आलावा एक पत्नी की बेबसी के जरिए भी इसे दिखाने की कोशिश की गई है। आपको बता दें कि फिल्म 25 फरवरी को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन आर्यन सक्सेना कर रहे हैं और इसका निर्माण ओवेज शेख कर रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म में जरीना वहाब, मुग्धा गोडसे, मुस्ताक खान और शिशिर शर्मा भी अहम रोल में दिखाई देंगे।

FIR से परेशान तांडव की टीम, पहुंची सुप्रीम कोर्ट

कोरोना वैक्सीन को लेकर सरकार सख्त, अब अफवाह फैलाने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

PM मोदी-अमित शाह ने दी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई