ये एक्ट्रेस हैं शाहरुख़ की दीवानी कहा 'आई लव यू शाहरुख, प्लीज मेरे साथ..'
ये एक्ट्रेस हैं शाहरुख़ की दीवानी कहा 'आई लव यू शाहरुख, प्लीज मेरे साथ..'
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की दुनिया दीवानी है, इनके फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. वे भारत के सबसे अमीर सितारों में से एक हैं.  फैन्स के मामले में शाहरुख खान बहुत अमीर हैं. इसका अंदाज़ा तो आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से लगा सकते हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उन्हें अपने दिल की बात कह दी. आइये बता दें, कौन है वो एक्ट्रेस.

दरअसल, फातिमा सना शेख ने खुलेआम शाहरुख खान से अपनी दिल की बात कह दी. फातिमा बचपन से शाहरुख खान की फैन तो हैं ही. लेकिन वो उनसे बेशुमार मोहब्बत भी करती हैं. खबर के अनुसार, एक बार  फातिमा शाहरुख खान को लेकर बहुत रोईं थीं. फातिमा ने हाल ही में बताया की वो चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शाहरुख के साथ फिल्म 'वन टू का फोर' की शूटिंग कर रही थी, तब एक दिन उन्हें पता चला की शाहरुख शादीशुदा है और उस दिन वह दिन भर खूब रोईं. 

फातिमा ने यहां बताया कि वो शाहरुख खान से गुजारिश करती हैं कि वो एक बार उनके साथ किसी फिल्म में काम करलें. हालाँकि उन्होंने आज तक शाहरुख खान से कभी नहीं कहा की वो उनकी दीवानी है. लेकिन वो अब इस बात को जरुर कहना चाहती हैं कि 'आई लव यू शाहरुख, प्लीज मेरे साथ एक फिल्म कर लो, शादी नहीं करोगे तो चलेगा.' 

बजट निकालना भी मुश्किल हो रहा 'ठग्स..' के लिए, जानिए कमाई

बहन की शादी की अफवाहों पर भड़की परिणीति, मीडिया को लगाई फटकार

अक्षय लेकर आ रहे हैं सबसे बड़ी 3D फिल्म, जारी किया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -