रमजान में इस एक्ट्रेस ने शेयर ऐसी फोटो, ट्रोल होने पर दिया करारा जवाब
रमजान में इस एक्ट्रेस ने शेयर ऐसी फोटो, ट्रोल होने पर दिया करारा जवाब
Share:

हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख बी टाउन की हॉट व बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं रही है और अक्सर इंटरनेट पर फातिमा का सेक्सी व बोल्ड लुक अक्सर वायरल होते रहता रहता हैं, जिसकी वजह से फातिमा आए दिन ट्रोल भी की जाती रही हैं और इसी बीच फातिमा ने अपनी एक नयी फोटो शेयर की है जिसमें वह किसी गार्डन के लॉन में बैठी है. इस पर वे ट्रोल भी हुई है. 

फोटो में आप देख सकते हैं कि फातिमा कॉफी पीती हुई नजर आ रही हैं और उनके सामने नाश्ते की प्लेट भी नजर आ रही है. वहीं अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए फातिमा ने लिखा कि 'पिकनिक, यह मेरा खाना नहीं है'. अब इस पर वे ट्रोल भी हो चुकी है. उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद करने के साथ ही काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. 

फ़िलहाल इस फोटो में फातिमा  वाकई में बहुत ही शानदार लग रही है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी की जा रही है. लेकिन फातिमा की इस फोटो को लेकर कुछ फैंस नाराज हो गए हैं.उन्होंने फातिमा की खाने की प्लेट व उनकी ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल किया है. वाहन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि सामने रखा खाना उनका नहीं है फिर भी ट्रोल्स ने उनको निशाने पर ले लिया है. यूजर्स का बोलना है कि ऐक्ट्रेस ने रमजान के महीने में खाने की फोटो पोस्ट की है. 

ओह ! तो निक जोनस के मोबाइल वॉलपेपर पर लगी ये खूबसूरत तस्वीर

Malang : ग्रे शेड नहीं बल्कि ऐसा होने वाला है अनिल कपूर का किरदार

Soty 2 : 64 करोड़ तक पहुंची स्टूडेंट टाइगर और दोस्तों की कहानी

शहरुख के बेटे संग चंकी की बेटी का वीडियो वायरल, कर डाला यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -