Malang : ग्रे शेड नहीं बल्कि ऐसा होने वाला है अनिल कपूर का किरदार
Malang : ग्रे शेड नहीं बल्कि ऐसा होने वाला है अनिल कपूर का किरदार
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर अनिल कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर में तरह तरह के रोल्स किये हैं. कैसा भी रोल हो उन्होंने अपनी एक्टिंग से उसे सफल बनाया है. अब भी ऐसे ही रोल तलाशते हैं जिसमें उनका किरदार बेहद ही धमाकेदार हो. ऐसे ही वो अब अपनी वाली फिल्म 'मलंग' के लिए तैयारी कर रहे हैं. एक बार फिर अनिल अपने नए किरदार के साथ लोगों के सामने आने वाले हैं और इस बार यह किरदार ना तो विलन जैसा डार्क होगा और ना ही हीरो जैसा रोमांटिक, बल्कि इसमें होगा ग्रे शेड का टच.  

जानकारी के लिए बता दें, हाल ही में इंटरव्यू में अनिल ने अपनी आने वाली फिल्म 'मलंग' में अपने किरदार के बारे में बात की और कहा कि यह बहुत ही विचित्र, पागल और ग्रे शेड्स वाला किरदार होगा. यानि इस बार वो सबसे अलग रूप में दिखाई देने वाले हैं. इसकी शूटिंग वो 8 जून से शुरू करेंगे. यह फिल्म चार लोगों के पॉइंट ऑफ़ व्यू की कहानी है जिसमें से सबसे ज्यादा विचित्र किरदार है अनिल का. सभीं किरदार में ग्रेड शेड्स का टच होगा मगर अनिल का किरदार बिलकुल अनदेखा और पागलपंती से भरा होगा. ये कह सकते है कि उनका ये रोल जबरदस्त होने वाला है. 

बता दें कि अनिल के अलावा इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और कुणाल खेमू भी हैं. अनिल ने आगे कहा कि यह एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है जिसे मोहित सूरी जैसे टेलेंटेड डायरेक्टर का साथ मिला है. अनिल इस फिल्म के अलावा इस साल अनीस बाज़मी की फिल्म 'पागलपनती' में भी दिखाई देंगे. 

No Entry के सीक्वल पर निर्माता ने किया ट्वीट, कमैंट्स की लग गई लाइन

अनिल कपूर-सुनीता मना रहे अपनी 35वीं सालगिरह, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -