कोरोना से भाजपा विधायक ने तोड़ा दम, सदमे में 24 घंटे के अंदर पिता ने भी कहा दुनिया को अलविदा
कोरोना से भाजपा विधायक ने तोड़ा दम, सदमे में 24 घंटे के अंदर पिता ने भी कहा दुनिया को अलविदा
Share:

औरैया: कोरोना का कहर देश के प्रत्येक राज्य पर भारी असर दाल रहा है वही औरैया सदर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के विधायक रमेश चंद्र दिवाकर के देहांत के 24 घंटे के अंदर उनके पिता की भी शनिवार को मौत हो गई। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, दिवाकर के पिता रामदत्त दिवाकर (92) की मृत्यु शनिवार को हो गई। रामदत्त दिवाकर कुछ समय से बीमार थे। इसी बीच अपने पुत्र के निधन का सदमा वह सह नहीं पाये तथा उन्होंने अपने फार्महाउस पर अंतिम सांस ली।

सूत्रों ने कहा कि उनकी अंत्येष्टि शनिवार सायंकाल यहां यमुना तट पर की गई। उल्लेखनीय है कि यूपी के औरैया शहर के सदर विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश चंद्र दिवाकर (56) का शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से देहांत हो गया था। दिवाकर कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिनका मेरठ के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। वह बीते चार दिनों से मेरठ में एडमिट थे तथा दो दिनों से उनकी स्थिति गंभीर हो गई थी। 

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना वायरस से स्थिति बिगड़ती जा रही हैं. सूबे में कोरोना के मामले बेलगाम होते दिखाई दे रहे हैं. शनिवार को यूपी में कोरोना के 38,055 नए मामले आए, जो एक दिन में प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की सबसे बड़ी संख्या है वहीं राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना के चलते 223 लोगों की मौत भी हो गई कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रदेश के कई अस्पतालों में ऑक्सीजन की किल्लत का केस सामने आया है इस बीच योगी सरकार ने ऑक्सीजन मॉनिटरिंग सिस्टम ऑक्सीजन ट्रैकिंग सिस्टम का ऐप लागू किया है जिससे हॉस्पिटल्स से लेकर ऑक्सीजन टैंकर तक की मॉनिटरिंग होगी

केंद्र का बड़ा फैसला, कोरोना वैक्सीन और मेडिकल ऑक्सीजन पर आयात शुल्क हटाया

आने वाले माह बढ़ेगा जीवन रक्षक दवा का उत्पादन

फरहान अख्तर का ट्वीट देख भड़कीं कंगना, कहा- 'फेक प्रोपेगेंडा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -