8वीं की छात्रा के साथ पिता के दोस्त ने की शर्मनाक हरकत, कोर्ट ने सुनाई ये सजा
8वीं की छात्रा के साथ पिता के दोस्त ने की शर्मनाक हरकत, कोर्ट ने सुनाई ये सजा
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ नाबालिग लड़की के पिता के उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक दोस्त ने 8वीं की छात्रा से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। कई बार बलात्कार करने के बाद दोषी ने मंदिर ले जाकर शादी का भी दिखावा कर डाला। अदालत ने सख्ती दिखाते हुए बलात्कार के दोषी की 20 वर्ष जेल की सजा सुनाई है। यही नहीं, अपराधी पर अदालत ने  52 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है।

8वीं की छात्रा से बलात्कार के दोषी को अदालत ने 20 वर्ष के सख्त कारावास की सजा सुनाई। अपराधी पर स्पेशल फास्टट्रैक कोर्ट के जज पंकज तोमर ने 52 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया, जिसमें से 45 हजार रुपये पीड़िता को मदद के रूप में प्राप्त होंगे। शासकीय अधिवक्ता किशोर कुमार के मुताबिक, सतेंद्र मूल निवासी अतोड़ा संभल यूपी पर 5 सितंबर 2018 को साढ़े 13 वर्ष की किशोरी के पिता ने डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता के पिता एवं सतेंद्र देहरादून में बिजली मैकेनिक का काम करते थे। उसी समय सतेंद्र किशोरी के संपर्क में आया। एक दिन उसने लड़की को फोन लाकर दिया। घरवालों को इसका पता चला तो उन्होंने विरोध किया। तत्पश्चात, उसे काम से हटा दिया गया। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि 30 अगस्त 2018 को बेटी घर से विद्यालय जाते समय सतेंद्र के साथ लापता हो गई। अगले दिन उसने फोन पर बताया कि वह सतेंद्र के साथ है। पीड़िता के परिजनों ने तलाश आरम्भ की। जब पता नहीं चला तो पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया गया। इस बीच पुलिस ने 27 अक्टूबर वर्ष 2018 को ISBT के पास से दोनों को पकड़ लिया। 

वही तहकीकात के पश्चात् पुलिस की ओर से अदालत में चार्जशीट दाखिल की गई। तब से मामला अदालत के विचाराधीन था। ट्रायल के चलते पीड़िता ने अदालत को बताया कि सतेंद्र उसे देहरादून से संभल लेकर गया। वहां 14-15 दिन एक कमरे में रखा तथा कई बार बलात्कार किया। तत्पश्चात, वह अपने गांव ले गया। फिर मुरादाबाद-लखनऊ ले जाकर भी बलात्कार किया। लखनऊ के एक मंदिर में शादी का दिखावा किया। अदालत में अभियोजन ने दस और बचाव पक्ष ने तीन गवाह पेश किए। सोमवार को अदालत ने सजा सुनाई। पीड़िता के पिता ने अदालत को बताया, बेटी के लापता होने के कुछ दिन पश्चात् सतेंद्र के पिता ने फोन किया। उन्होंने कहा कि बेटी उनके घर है, जिसे वह वापस पहुंचाने आ रहे हैं। इसके लिए उनको नजीबाबाद बुलाया गया। कहा कि वे पुलिस कार्रवाई न करें। लड़की के पिता पुलिस संग गए तो सतेंद्र के पिता ने नंबर ही बंद कर दिया।

चलते ऑटो में प्रेमी ने दी प्रेमिका को दर्दनाक मौत, सामने आई चौंकाने वाली वजह

दलित महिला को पति के मुस्लिम दोस्त ने घर से किया अगवा, बंधक बनाकर कई दिनों तक किया बलात्कार और फिर...

बिहार: स्वास्थ्य विभाग के क्लर्क की सरेआम हत्या, ड्यूटी से घर लौटते समय बदमाशों ने गोलियों से भूना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -