बिहार: स्वास्थ्य विभाग के क्लर्क की सरेआम हत्या, ड्यूटी से घर लौटते समय बदमाशों ने गोलियों से भूना
बिहार: स्वास्थ्य विभाग के क्लर्क की सरेआम हत्या, ड्यूटी से घर लौटते समय बदमाशों ने गोलियों से भूना
Share:

पटना: बिहार के मुंगेर में स्वास्थ्य विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. मुफस्सिल थाना इलाके के ललमटिया कब्रिस्तान के नजदीक सोमवार (19 जून) की शाम 6.30 बजे 50 वर्षीय राम प्रवेश सिंह को अपराधियों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. गोली सिर में लगने से रामप्रवेश की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक राम प्रवेश सिंह तारापुर अनुमंडल अस्पताल में क्लर्क पद पर पदस्थ थे. सोमवार की शाम ड्यूटी कर बस से वापस आकर GNM स्कूल के पास बाइक से  घर लौट रहे थे.

इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने ललमटिया कब्रिस्तान के नजदीक उन्हें गोली मार दी. क़त्ल की सूचना मिलने पर पुलिस और बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे.  स्थानीय लोगों के मुताबिक, 2 की संख्या में आए अपराधी मुंह पर सफेद गमछा बांधकर बाइक से आए थे. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर GNM स्कूल की तरफ भाग गए. मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि मृतक राम प्रवेश रोज़ाना दरियापुर से बाइक लेकर ड्यूटी के लिए निकलते थे.

वहीं, इस घटना के बाद मृतक की पत्नी प्रतिमा सिंह और दो बेटों समेत पूरे परिवार के अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के दोनों बेटे ऋषभ और ऋतिक कुमार इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं. दोनों अभी छुट्टी पर घर आए हुए थे. इस संबंध में ASP परिचय कुमार ने बताया कि गोली मार कर एक शख्स की हत्या की गई है, मृतक की शिनाख्त दरियापुर निवासी राम प्रवेश सिंह के रूप में हुई है, जो तारापुर अनुमंडल अस्पताल में क्लर्क था. 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, बाइक सवार दो अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस आसपास लगे CCTV को खंगालने में जुटी है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचा दिया गया है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा विधायक प्रणव कुमार ने घटना को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि अपराध के ग्राफ में वृद्धि हुई है.

पति से हुआ विवाद, तो महिला ने दो बच्चों के साथ 8वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौके पर तीनों की मौत

'मोदी को उसकी कौम के लोग ही मारेंगे..', भारत के खिलाफ जावेद मियांदाद ने फिर उगला जहर, दाऊद इब्राहिम का है समधी

चाचा ने कार दिए भतीजे के दोनों हाथ, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -