घोर कलयुग : बाप ने किया बेटी से बलात्कार का प्रयास

कानपुर: एक बाप भला कैसे अपनी बेटी के साथ दरिंदगी कर सकता है. लेकिन हम ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसमे एक कलियुगी बाप ने अपनी बेटी के साथ घिनोनी करतूत की है. मामला कानपुर के नौबस्ता का है जहा एक बिजली मैकेनिक ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार का प्रयास किया . बेटी की चीख सुनकर मां ने पति को दबोचा. वही बेटी ने बाप पर चाकू से हमला कर दिया. हाथ की उंगलियों और गले में घाव होने के बावजूद वह मौके से भागने में कामयाब रहा.

मां - बेटी ने मंगलवार को थाने में पहुचकर शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप की कोशिश और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दायर कर लिया. पूछताछ ‌में सिरफिरा बाप बेटी को ही पिछले जन्म की पत्नी बताकर पुलिस को उलझाने की कोशिश करता रहा. आवास विकास के हंसपुरम में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी ने मां के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि 4 साल से उसका पिता उससे शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बना रहा है. मां और बाबा के अलावा परिवार के लोगों ने उसे बहुत समझाया लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. गर्भपात के कारण सोमवार रात उसकी मां दवा के असर से नींद में थी. इसी बीच पिता ने उसके साथ रेप की कोशिश की.

आरोपी ने पुलिस के सामने कहा कि बेटी पिछले जन्म में उसकी पत्नी थी इसीलिए वह उसके साथ पत्नी जैसे रिश्ते बनना चाहता है. इसके अलावा उसने अपनी पत्नी के चरित्र पर ही सवाल उठाए. उसने कहा कि पत्नी के अपने ही बाप से संबंध थे. कहा कि चार बच्चों में एक बेटा और बेटी ही उसके हैं और अन्य बच्चे उसके नहीं हैं.

Most Popular

- Sponsored Advert -