पिता ने नाबालिग बेटी के साथ की हैवानियत, बाद में किया ये काम
पिता ने नाबालिग बेटी के साथ की हैवानियत, बाद में किया ये काम
Share:

शिमला: हिमाचल में पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ हैवानियत करने के पश्चात् फंदा लगाकर जान दे दी. अपराधी ने घर में ही मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची ने परिवार के सदस्यों को इसके बारे में सुचना दी, तो अपराधी पिता ने फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इस सिलसिले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दायर कर लिया है. वहीं मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए आरएच बिलासपुर भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, श्री नयना देवी जी के एक गांव में सबंधो को शर्मसार कर देने वाला केस सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी पुत्री के साथ नशे की अवस्था में दुष्कर्म किया, तथा पश्चात् में बंद कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी. पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल के लिए आरएच भेजा है. पुलिस ने बताया कि अपराधी मृतक ने पूर्व में अपनी नाबालिग पुत्री के साथ घर में ही दुष्कर्म किया. बच्ची ने जब अपने परिवार के सदस्यों को सारी घटना के बारे में बताया, तो अपराधी ने बंद कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी. बच्ची की मां अपने सभी बच्चों को छोड़कर कहीं और रह रही है.

वही पिता के साथ दो पुत्री तथा एक पुत्र रह रहे थे. जबकि एक पुत्री अपने नाना-नानी के समीप रहती है. परिवार की शिकायत के पश्चात् पुलिस थाना कोट की टीम ने मौके पर पहुंचकर परिजनों तथा पीड़िता के बयान दायर किए, साथ ही मृतक के शव को भी कब्जे में ले लिया. डीएसपी श्री नयना देवी जी संजय शर्मा ने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस थाना कोट में आईपीसी की धारा 376, 506 तथा पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत केस दायर कर आगामी कार्रवाई आरम्भ कर दी है. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

बेरोजगारी के मुद्दे पर हरीश रावत देंगे राज्य सरकार के विरुद्ध धरना, युवाओ से करेंगे चर्चा

वोकल फॉर लोकल को लेकर उत्तराखंड सरकार ने बढ़ाया कदम, इन क्षेत्रों की आजीविका बढ़ाने पर होगा जोर

त्रिपुरा में जारी है कोरोना का आतंक, 321 नए केस मिले और पांच की मृत्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -