त्रिपुरा में जारी है कोरोना का आतंक, 321 नए केस मिले और पांच की मृत्यु
त्रिपुरा में जारी है कोरोना का आतंक, 321 नए केस मिले और पांच की मृत्यु
Share:

अगरतला: त्रिपुरा में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रह हैं. दिन पर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. वहीं, प्रदेश में सोमवार को 321 और लोगों के कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की पुष्टि हुई हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के अफसर के अनुसार इसके साथ ही प्रदेश में इस संक्रमण की चपेट में आने वालों की कुल आंकड़ा 11,647 तक पहुंच गया है. इस बारें में उन्होंने बताया है कि इस अवधि में 5 कोरोना संक्रमितों की मृत्यु हुई है जिन्हें मिलकार अब तक प्रदेश में 103 लोगों की जान संक्रमण के कारण जा चुकी है.  

अफसर के अनुसार जिन 5 लोगों की मृत्यु हुई है उनमें 4 पश्चिमी त्रिपुरा डिस्ट्रिक्ट और एक खोवाई डिस्ट्रिक्ट का रहने वाला था. उन्होंने आगे बताया है कि प्रदेश में इस वक्त 4,092 मरीजों का इलाज चल रहा हैं जबकि 7,433 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. जिनमें से 204 मरीज बीते 24 घंटे में ठीक हो गए हैं. अफसर के अनुसार 19 संक्रमितों ने दूसरे प्रदेशों में पलायन किया है. अफसर ने बताया कि त्रिपुरा में अबतक 2,71,173 सैंपलों की जांच की गई है.

वहीं, देश में निरंतर दूसरे दिन कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड 78 हजार से अधिक केस सामने आए हैं. इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 36 लाख के पार हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्रालय की और से सोमवार प्रातः 8  बजे जारी आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में 78 हजार 512 केस सामने आए हैं और 971 लोगों की मृत्यु हो गई है. इस दौरान साठ हजार 868 मरीज स्वस्थ हुए और 8 लाख 46 हजार 278 सैंपल टेस्ट हुए.

पश्चिम बंगाल: बीडीओ अधिकारी की कोरोना संक्रमण से मौत, सीएम ममता ने दी श्रद्धांजलि

पहली बार टॉप-20 में रहीं गोल्फर त्वेसा मलिक

दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर स्वास्थ्य मंत्री ने कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -