पत्नी बना रही थी गैर मर्द से संबंध और पहुँच गया पति
पत्नी बना रही थी गैर मर्द से संबंध और पहुँच गया पति
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाओं ने सभी को हैरान कर दिया हैं ऐसे में हाल ही में नई दिल्ली से एक अपराध की घटना सामने आई हैं जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया हैं. इस घटना में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. जी हाँ, मृतक की पाचन रमाशंकर चढ़ार माढ़ोताल क्षेत्र के पड़वार कला निवासी 38 वर्षीय के रूप में हुई हैं और इसका खुलासा तब हुआ जब महिला का बेटा अपने पिता को उठाने उनके कमरे में गया.

जब वह कमरे में गया तो उसने देखा कि पिता रमाशंकर बिस्तर पर मृत पड़े हुए हैं. खबरों के अनुसार महिला सुमन चढ़ार के सुरेन्द्र तिवारी से अवैध संबंध हैं और सुमन के पति रमाशंकर को उसके और सुमन के संबंध के बारे में जानकारी मिल गई थी जिसके कारण वह अक्सर ही सुमन के मजदूरी के रुपए छींन लेता था और उसे प्रताड़ित कर उसके साथ मारपीट करने लगा था.

अपने पति की इस बात से सुमन परेशान थी और उसके बाद सुमन और उसके प्रेमी ने एक योजना बनाई. घटना वाले दिन रात को जब रमाशंकर सो गया तो वह दोनों उसके कमरे में गए और सुमन ने रमाशंकर को पकड़ लिया और उसके प्रेमी ने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी, जिसके बाद दोनों गायब हो गए, लेकिन पुलिस ने दोनों को पकड़ कर हिरासत में ले लिया हैं.

लड़की लेस्बियन है पता चलते ही घरवालों ने करवा दिया रेप

शादीशुदा भतीजी से तांत्रिक फूफा ने कहा, 'मेरे गुप्तांग में दिव्य शक्ति है, सम्भोग करोगी तो..'

मंदिर में भगवान के सामने पुजारियों ने मिलकर किया मासूम बच्ची का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -