अमृतसर : सूने मकान में मिली बच्चे की लाश, तांत्रिक क्रिया का शक

Apr 28 2019 05:34 PM
अमृतसर : सूने मकान में मिली बच्चे की लाश, तांत्रिक क्रिया का शक

अमृतसर : शहर में रविवार को एक सूने पड़े घर में 3 साल के बच्चे की लाश पाए जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पता चला है कि यह बच्चा शनिवार से घर से लापता था। अब उसकी हत्या का आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि पड़ोस में ही जान-माल की सुरक्षा करने वाले एक युवक पर है। 

पत्नी से मामूली विवाद के बाद युवक ने फंदा लगाकर दी जान

करता था तांत्रिक क्रिया 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोगों का कहना है कि बच्चे की हत्या करने वाला यह युवक तांत्रिक क्रिया करता है। इसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसने खुद भी यह बात कबूल की है। बहरहाल मामले की जांच-पड़ताल जारी है। मामला अमृतसर के पंडोरी गांव का है। यहां के रहने वाले सुरजीत सिंह ने बताया कि उनका 3 साल का बेटा तेजपाल शनिवार दोपहर करीब 1 बजे घर से खेलने को निकला था। 

हथियारबंद बदमाशों ने दिया व्यवसायी की हत्या कर डकैती को अंजाम

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

जानकारी के मुताबिक इसके काफी देर तक जब वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने बाकी का दिन उसे ढूंढने में लगा दिया। रविवार को पास ही खाली पड़े एक मकान में एक बच्चे की लाश पड़े होने की खबर इलाके में फैली तो परिजन भी वहां पहुंचे। बेटे की लाश देखकर उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। सुरजीत सिंह का आरोप है कि बच्चे की हत्या उनके घर के पास ही सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले बिट्‌टू ने की है।

सालगिरह पर विवाहिता कर लिया ऐसा काम, पति हुआ फरार

फतेहपुर में नाले किनारे इस हालत में मिला युवती का शव

अवैध संबंधों में बाधक बन रही पत्नी को मौत के घाट उतारा