9 वर्षीय बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार

Jan 13 2018 04:10 PM
9 वर्षीय बेटी को पिता ने बनाया हवस का शिकार

देश में दिनों-दिन रेप के मामले बढ़ रहे हैं. सरकारी आंकड़ों के अनुसार नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म के मामलों में भी बढ़ोत्तरी हुई है. पर हवस के दरिंदे हैवान अजनबी बच्चियों को निशाना बनाना तो दूर, खुद अपनी औलाद तक को नहीं छोड़ रहे हैं. हिमाचल में ऐसा ही हैवानियत का किस्सा सामने आया है.

हिमाचल के सोलन में शिल्ली रोड पर रहने वाली एक नेपाली मूल की महिला ने पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाते हुए कहा कि उसके पति ने उसकी 9 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दु्ष्कर्म किया है. उसने पुलिस को बताया कि इस पाप की कहानी खुद उसकी बेटी ने उसे बताई है. पुलिस ने आरोपी पिता विनोद कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सोलन अस्पताल में बच्ची का मेडिकल भी करवा लिया है. इसके बाद पुलिस बच्ची को अदालत में ले गई, जहां उसके बयान दर्ज करवाए गए हैं.

पुलिस ने हिरासत में लिए गए आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. सोलन के पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने बताया कि राववार देर शाम सदर थाना में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के सिलसिले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, आरोपी को अदालत में पेश किया गया. आरोपी को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पिता ने की बेटी की हत्या, भारत से ली थी गोद

ह्त्या के बाद शव के साथ सेल्फ़ी लेने वाले को उम्रक़ैद

पाँच दिन बाद खाई में घायल मिला लापता युवक

?