पिता ने अपनी ही 13 साल की बेटी के साथ में....
पिता ने अपनी ही 13 साल की बेटी के साथ में....
Share:

झांसी: यूपी में एक दिल दहला देने वाले हादसे के तहत एक वहशी बाप ने अपनी ही बेटी के साथ में बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही घटनाक्रम उत्तर प्रदेश के झांसी का है जहां पर इस पिता ने यह शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने अपनी जानकारी में दोहराया है कि झांसी के घिसौली गांव में एक पिता पर नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस ने कहा की वारदात के दौरान लड़की के दादा ने उन्हें देख लिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की। पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। रामसेवक नाम के व्यक्ति ने अपनी 13 साल की बेटी को घर में अकेला देख उसके साथ रेप किया। इस वारदात के बाद पीड़ित बच्ची के प्राइवेट पार्ट में बहुत ही ज्यादा गंभीर चोटें आई हैं।

तथा उसकी अस्पताल में हालत गंभीर बनी हुई है। जब वह यह कुकृत्य को अंजाम दे रहा था तब लड़की के दादा पहुंचे तो उन्हें देख आरोपी बेटे ने भागने की कोशिश की लेकिन भाग नहीं सका। बच्ची की माँ ने कहा की पिता पहले भी बेटी के साथ ऐसी दरींदगी कर चुका है. माँ ने  समाज के डर कारण यह बात किसी को नही बताई थी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -