बेटी को पत्नी समझकर पास लेट गया बाप और बनाने लगा संबंध...

Jan 14 2019 11:17 AM
बेटी को पत्नी समझकर पास लेट गया बाप और बनाने लगा संबंध...

हाल ही में अपराध का एक मामला डेनमार्क से सामने आया है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी को हैरानी हो सकती है. इस घटना को जिसने भी सुना वह हैरान रह गया. जी दरअसल इस मामले में एक अदालत ने अपनी ही बेटी के साथ रेप करने वाले पिता को ढाई साल जेल की सजा सुनाई है हालांकि पिता का कहना है कि यह सब गलती से हुआ था. आप सभी को बता दें कि उस शख्स ने यह गुनाह अपनी ही शादी के दिन किया था. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में आरोपी शख्स ने कहा कि उसने गलती से अपनी बेटी को अपनी वाइफ समझ लिया था और उसका रेप करने के बाद उसे अहसास हुआ और उसने अपनी बेटी को सॉरी का मैसेज भी कर दिया था.

आप सभी को बता दें कि यह घटना पिछले साल अगस्त में डेनमार्क से सामने आई थी जहां कोल्डिंग शहर के निवासी 50 साल के शख्स ने अपनी ही शादी वाली रात को अपनी 20 साल की बेटी के साथ रेप कर दिया था लेकिन बाद में उसने कहा था कि उससे यह सब गलती से हुआ था उसका ऐसा कोई मकसद नहीं था. आप सभी को बता दें कि पिता और बेटी पिछले कई सालों से संपर्क में नहीं थे, लेकिन अपनी शादी के मौके पर पिता ने अपनी बेटी को भी इन्वाइट किया था. वहीं दोनों इस शादी में लंबे समय के बाद एक दूसरे से मिले थे और उस दौरान लड़की दुल्हन जैसी ड्रेस पहनकर आई थी और उस दौरान उसने खूब शराब भी पी, जिससे वह नशे में धुत्त हो गई तो रिश्तेदारों ने उसे दूल्हा-दुल्हन के कमरे में ही रात में सुला दिया.

वहीं जब आधी रात को पिता अपनी नई दुल्हन के साथ सोने के लिए उसी बिस्तर पर गया तो उसके एक तरफ उसकी वाइफ सो रही थी तो वहीं दूसरी तरफ उसकी बेटी. ऐसे में उसे कुछ समझ नहीं आया और उसने अपनी बेटी को अपनी पत्नी मानकर उसके साथ संबंध बना लिए. वहीं जब लड़की ने उसे रोका तो वह नहीं माना और बलात्कार कर दिया. इस मामले में पिता ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने अपनी बेटी को सॉरी का मैसेज भी किया था लेकिन उसने जवाब में कहा कि 'आप मेरे रोकने पर भी नहीं रूके। मैं चिल्लाई थी, मैंने मारा भी था लेकिन इसके बाद भी आप नहीं रूके।' इस मामले में लड़की के पिता को ढाई साल की जेल हो चुकी है.

संसद में नहीं हो सका पास, तो तीन तलाक़ पर फिर अध्यादेश लाई मोदी सरकार

शादी में बचे थे 20 दिन और युवती ने कर दिया ऐसा काम कि दंग रह गए सभी

पहले पत्नी के साथ किया कुछ ऐसा, फिर फांसी लगाकर की आत्महत्या