शादी में बचे थे 20 दिन और युवती ने कर दिया ऐसा काम कि दंग रह गए सभी

Jan 13 2019 04:10 PM
शादी में बचे थे 20 दिन और युवती ने कर दिया ऐसा काम कि दंग रह गए सभी

अपराध के एक मामले ने सभी जगह सनसनी फैला दी है. इस मामले को सुनकर आप सभी का भी दिल दहल जाएगा. आप सभी को बता दें यह मामला रामनगर कॉलोनी का है जहाँ बीते शुक्रवार की रात एक युवती ने फंदे से लटक कर जान दे दी है. इस मामले में उसकी 20 दिन बाद बारात आनी थी और इससे घर में खुशी का माहौल मातम में बदल गया. इस मामले में युवती की मौत के बाद उसके परिजन भी इस घटना से सदमे में हैं.

वहीं मोहल्ला रामनगर कालोनी निवासी राकेश कुमार शुक्ला की 23 वर्षीय पुत्री वंदना शुक्ला की शादी कानपुर देहात निवासी मोहित तिवारी के साथ तय हुई थी और परिजनों के मुताबिक 31 जनवरी 2019 को बारात आनी थी, लेकिन शुक्रवार की रात करीब साढे़ आठ बजे वंदना ने मोहित से मोबाइल पर बात की. बताया जा रहा है कि बात करने के बाद कमरे में जाकर युवती फंदे पर लटक गई. वहीं परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो वंदना को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल ले गए, लेकिन जैसे ही वह वहां पहुंचे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अभी तक इस मामले में युवती के आत्महत्या के कारणों को लेकर अभी रहस्य बना हुआ है.

इस मामले में परिजनों ने बताया कि रात करीब साढ़े आठ बजे वंदना ने अपने होने वाले पति मोहित तिवारी निवासी कानपुर देहात से मोबाइल पर बातचीत की थी और बात करने के बाद ही उसने यह कदम उठाया है जिसके बारे में कोई कुछ नहीं जनता है. इस मामले में प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है लेकिन अब तक इस मामले में कोई रहस्य नहीं खुल पाया है.

हत्या के शक में जबरदस्ती पीटा गया व्यक्ति

तीन छात्राओं को अपने साथ खेत में ले गया आरोपी और पहुँच गए हेड मास्टर...

लड़की को देखकर बजाय हॉर्न तो मिली 3 साल की सजा