प्रेम में ना झुक सकी बेटी, तो पिता ने दिया रूह कंपा देने वाली घटना को अंजाम
प्रेम में ना झुक सकी बेटी, तो पिता ने दिया रूह कंपा देने वाली घटना को अंजाम
Share:

अनूपगढ़ : राजस्थान के अनूपगढ़ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं. जहां एक पिता ने अपनी बेटी को प्रेम-प्रसंग के चलते मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि पिता ने अपनी बेटी पर उस समय हमला किया है. जब वह सो रही थी. साथ ही खबर यह भी मिली है कि बेटी की मौके पर ही मौत हो गई हैं. घटना के वक्त लोगों ने जब चीख-पुकार सुनी तो वे यहां पहुंचे. और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अनूपगढ़ के एक गांव से यह मामला सामने आया है. यह मामला आज सुबह का बताया जा रहा है. जब परमजीत कौर (19) शनिवार सुबह अपने घर में सो रही थी, तब उसके पिता बलवीर कुल्हाड़ी लेकर पहुंचे. और यह दृश्य लड़की की माँ ने देख लिया. और उसने अपने पति को रोकना भी चाहा. लेकिन बलबीर ने अपनी पत्नी को धक्का दे दिया. और उसने बेटी पर एकाएक वार किए. 

बलबीर ने अपनी बेटी के पेट और सर पर कई वार किए. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. बलबीर द्वारा इस तरह अपनी बेटी ही साथ वर्ताव के पीछे बेटी का प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा हैं. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बताया कि परमजीत कुछ दिन पहले गांव में ही रहने वाले एक युवक के साथ चली गई थी। परिवार वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़कर परिजनों को इसकी सूचना भी दी थी. 

यूपी में जारी है मासूमों से दरिंदगी का सिलसिला

दाती महाराज का पॉटेंसी टेस्ट किया जा सकता है

क्राइम ब्रांच पूछताछ में रो पड़े दाती महाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -