बेटी से दुष्कर्म करने पर रोका तो पिता को मार दी 4 गोलियां
बेटी से दुष्कर्म करने पर रोका तो पिता को मार दी 4 गोलियां
Share:

पंजाब/ गुरदासपुर : गुरदासपुर के हरदास गांव में बुधवार को बेटी से बलात्कार का प्रयास कर रहे युवकों से बेटी को बचाने आए पिता पर युवकों ने गोली चला दी. इसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने युवकों को रिवाल्वर सहित पकड़ लिया और उसकी खूब पिटाई की. जिससे एक युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीँ दूसरी ओर घायल हुए लड़की के पिता का इलाज भी चल रहा है उनकी हालत भी नाजुक बनी हुई है. उन्हें 4 गोलियां लगी हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरदान गांव की रहने वाली यह 15 साल की लड़की दसवीं की परीक्षा देकर दोपहर करीब 3 बजे घर वापस आई थी. उसके पिता-माता व दादी उसकी बीमार मौसी को देखने पड़ोस के गांव गए हुए थे. जब वे वापस घर पहुंचे तो देखा कि एक युवक घर के बाहर खड़ा था, जो उन्हें देखकर भाग गया. इसके बाद जब वह लड़की के पिता अंदर गए तो एक अन्य युवक उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था.

इस पर पिता ने अन्य लोगों की मदद से युवक को पकड़ लिया. इसी दौरान गांव के लोगों ने दूसरे युवक को भी पकड़ लिया. पकड़े जाने पर युवक ने पहले हवा में गोली चलाई और फिर सीधे लड़की के पिता पर एक के बाद एक 4 गोलियां दाग दीं, जो उसकी छाती और जांघों में लगी. रिवाल्वर की गोलियां खत्म हो जाने पर लोगों ने दोनों युवकों की खूब पिटाई की.जिससे एक युवक की मौत हो गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -