साली के साथ सेक्स विडियो बनाकर बहू के लैपटॉप में डाला
साली के साथ सेक्स विडियो बनाकर बहू के लैपटॉप में डाला
Share:

गुजरात के जयेश कुमार ने अपनी साली के साथ सैक्स करते हुए खुद का विडियो बनाया. फिर उस विडियो को बहू का ईमेल हैक करके, उसके लैपटॉप में डाल दिया. बहू की शिकायत पर केस दर्ज होने पर, जयेश ने दूसरी अग्रिम ज़मानत याचिका दायर की थी, जो राजस्थान हाईकोर्ट ने ख़ारिज कर दी है.

राजकोट के रहने वाले आरोपी ने घिनौनी करतूत की और फिर गिरफ्तारी से बचने के लिए ज़मानत याचिका दायर की. पर उसकी इस कोशिश पर कोर्ट ने पानी फेर दिया. जयेश की दूसरी अग्रीम जमानत याचिका, मंगलवार को राजस्थान हाईकोर्ट के जस्टिस मनोज गर्ग ने खारिज कर दी. बहू का आरोप है कि जयेश के अपनी साली से अवैध संबंध हैं. उसने साली के साथ सैक्स करते हुए विडियो बनाकर बहू के लैपटॉप में अपलोड कर दिया, यही नहीं बहू का जीमेल अकाउंट हैक कर वहां भी यह अश्लील विडियो अपलोड कर दिया.

बहू के वकील रमेश पुरोहित ने जानकारी देते हुए बताया कि राजसमंद की रहने वाली पीडिता बहू ने यहाँ के महिला थाने में अपने ससुर, पति व अन्य परिजनों पर आईटी एक्ट और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया था. इस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए ससुर जयेश कुमार ने राजस्थान हाईकोर्ट में पिछले माह भी अग्रिम जमानत की अर्जी दी थी, जो जस्टिस महेन्द्र माहेश्वरी ने ख़ारिज कर दी थी पच्चीस दिन बाद फिर उसने जमानत का आवेदन दिया, जो फिर रद्द कर दिया गया. 

भाई के सर पर तमंचा रखकर नाबालिग से दुष्कर्म

‘मजे’ के लिए किया था नाबालिग से गैंगरेप

चोरी के शक़ में छात्राओं को निर्वस्त्र कर ली तलाशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -