बच्चो के साथ सो रही बहु के पास जाकर लेट गया ससुर और करने लगा गन्दी हरकतें...

हाल ही में अपराध का एक मामला मेरठ के हस्तिनापुर क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में बीते गुरुवार की रात नशे में धुत एक बुजुर्ग ने अपनी बहू के साथ छेड़खानी की और इससे खफा पुत्रवधू अपनी पुत्री को लेकर वहां से चली गई. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार उसके बाद बुजुर्ग ने झोपड़ी में सो रहे अपने पौत्र कार्तिक को जिंदा जला दिया है जिससे उसकी मृत्यु हो गई है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यह घटना बीते गुरुवार की रात लगभग साढ़े 11 बजे की है जब हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव जलालपुर के जंगल में यह सब हुआ है. इस मामले में यह बताया जा रहा है सोमपाल का परिवार खेत पर बनी झोपड़ी में रहता है और 70 साल का सोमपाल रात में घर पहुंचा. वहीं उस वक्त झोपड़ी में उसकी पुत्रवधू ऊषा, पुत्री और पुत्र के साथ सो रही थी. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''नशे में सोमपाल पुत्रवधू के पास लेट गया और उसके साथ गन्दी हरकतें करने लगा.

ऐसे में बहू ने किसी तरह मौके से भागकर अपनी जान बचाई और वह अपनी बेटी को साथ ले गई लेकिन बेटे को छोड़ गई. बहु की इस बात से नाराज होकर सोमपाल ने झोपड़ी में आग लगा दी और उसी झोपड़ी में सोमपाल का पौत्र कार्तिक सोया हुआ था जो जल गया. मिली खबरों के अनुसार ग्रामीण जब तक वहां पहुंचे झोपड़ी में रखा सामान और पांच साल का कार्तिक जल चुके थे. वहीं इस मामले में पुलिस ने बच्चे के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया और आरोपी ससुर की तलाश की जा रही है.

सोशल मीडिया पर फोटो डालने से नाराज युवक ने छात्र ने साथ किया ऐसा काम

महिला ने लगाए थे गंभीर आरोप, फिर तीन दिन बाद इस हालत में मिला अधेड़

चटगांव ओपन : राशिद ने बनाई लीग में एकल बढ़त

Most Popular

- Sponsored Advert -