बेटी की अधजली लाश को झोले में भरकर इंसाफ के लिए भटक रहा बाप
बेटी की अधजली लाश को झोले में भरकर इंसाफ के लिए भटक रहा बाप
Share:

उत्तरप्रदेश : यूपी के आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली के कटार गांव में दहेज लोभियों ने पहले एक विवाहिता के साथ जमकर मारपीट की उसके बाद उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया. लेकिन जब ससुराल वाले लाश को पूरी तरह से जलाने की कोशिश कर ही रहे थे कि तभी विवाहिता का पिता वहां पहुच गया जिसे देख दहेज लोभी मौके से फरार हो गये. जिसके बाद पिता अपनी बेटी की अधजली लाश को लेकर इंसाफ के लिए पुलिस चैकी से लेकर सीओ आफिस तक के चक्कर काट रहा है लेकिन पुलिस उसकी सुनने को तैयार ही नही है.

बताया जा रहा है कि मृतक विवाहिता का पिता मंगलवार आचानक ही अपनी पुत्री से मिलने के लिए जब उसके ससुराल पहुंचा पहुचा तो घर के बाहर बच्चे रो रहे थे. बच्चों ने अपने नाना को बताया कि उसकी मां को पहले मारा पिटा गया और जला दिया गया. लाश को ठीकाने लगाने के लिए लोग शव को कहीं लेकर चले गये. जिसके बाद विवाहिता का पिता बदहवाश हालत में कुंवर नदी पर पहुचा तो उसको देखते ही ससुराल पक्ष के लोग भाग गए.

जिसके बाद पिता न्याय पाने के लिए अपनी पुत्री की अधजली लाश को झोले में भरकर पुलिस चैकी से लेकर सीओ आफिस का चक्कर लगा रहा है लेकिन आजमगढ़ पुलिस पीड़ित को न्याय देना तो दूर उसकी सुनने तक को तैयार नही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -