यह कैसा बाप है? बेटी के साथ करता है पोल डांस
यह कैसा बाप है? बेटी के साथ करता है पोल डांस
Share:

जब आपके इरादे मज़बूत और नियत साफ हो तो फिर कोई भी काम गलत नही हो सकता है. पोल डांस एक ऐसा डांस है जिसे देखकर लोगो के मन में उत्तेजना जागने लगती है लेकिन आपने कभी कल्पना भी नही की होगी की एक बाप अपनी बेटी के साथ इस तरह का डांस करेगा.

जी हां एक 24 साल की लड़की और उसके 50 साल के पिता को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि समाज और दुनिया उनके बारे में क्या सोच रहा है. दोनों मजे के साथ पोल डांस करते हैं. हालांकि, विल्टशायर में रहने वाले डेव और उनकी बेटी बेजेल रोबर्ट्स पहले अलग-अलग डांस करते थे. लेकिन जब उन्हें पता चला कि दोनों का शौक एक जैसा है तो साथ डांस करने लगे. उनका कहना है कि डांस करते हुए दोनों पहले के मुकाबले एक-दूसरे के अधिक करीब आ गए हैं. हालांकि, लोग उन पर सवाल उठा रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि बेटी के साथ इस तरह पिता का पोल डांस करना उचित नहीं है.

विल्टशायर में उन्होंने अपने घर पर दो पोल बनवाए हैं. इंग्लैंड की मिरर न्यूज वेबसाइट ने इन्हें पोल डांस करने वाला बाप-बेटी का पहला जोड़ा बताया है. इंग्लैंड में हुए एक नेशनल चैंपियनशिप में दोनों फर्स्ट प्राइज जीतने में भी कामयाब हो चुके हैं. अब वे एक और मुकाबले की तैयारी कर रहे हैं. डेव 5 बच्चों के पिता हैं. वे कहते हैं, 'मुझे इस बात का अहसास है कि मैं जो कर रहा हूं वह सामान्य नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हम एक बहुत अच्छी चीज कर रहे हैं,  बेटी ने कहा कि यह एक फन एक्सरसाइज है और इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -