बेटी की अश्लील तस्वीर देखते ही भड़का बाप और कर डाला यह काम...
बेटी की अश्लील तस्वीर देखते ही भड़का बाप और कर डाला यह काम...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला महाराष्ट्र से सामने आया है. इस मामले में एक नाबालिग बेटी की अश्लील फोटो निकालने वाले एक युवक को उसके पिता ने कुल्हाड़ी से हमला कर मार डाला है. आप सभी को बता दें कि यह वारदात वसई के कोलीवाडा इलाके में करीब डेढ़ महीने पहले अंजाम दी गई थी और अब इस मामले का खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने 2 लड़कियों के पिता सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में युवक की हत्या कैसे की गई उसे लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि सुहास धोंडे नामक शख्स की 4 लोगों ने प्लानिंग बनाकर हत्या की और इस वारदात के पीछे की वजह एक नाबालिग लड़की के अश्लील फोटो निकालना थी. बताया जा रहा है कि इस बात से गुस्साए लड़की के पिता ने कुल्हाडी निकाली और कुछ लोगों के साथ मिलकर उसे बेरहमी से मार डाला. यह भी बताया गया है कि मरे हुए सुहास और उस नाबालिग लड़की के परिवार कोलीवाडा इलाके में एक-दूसरे के पड़ोसी थे.वहीं पुलिस ने इस मामले में बताया कि कुल्हाडी से वार कर उसे मार डालने के बाद एक गड्डे में उसकी लाश को फेंक दी गई थी. वहीं पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज कराया गया था और अब पुलिस ने पूरे मामले को खोल दिया है पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान आरिफ काजी और अंकुश साने को गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी का अश्लील फोटो सुहास धोंडे के मोबाइल से निकाला गया था और इसी बात से खफा आरोपी आरिफ ने सुहास को जान से मारने की साजिश रची थी. उसने अपने ससुर अंकुश साने की मदद से हत्या की साजिश रची और 16 अक्टूबर को सुहास को नींद की दवा देकर बेहोश कर दिया और गाड़ी में बैठाकर जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी.

न्यूड होकर छात्र को पढ़ाते हुए गन्दी आवाजें निकलने लगी ट्यूशन टीचर और फिर छात्र ने...

पड़ोस में ठेला लगाने वाले को बुलाया घर और बनाने लगी संबंध लेकिन फिर....

बाथरूम से आ रही थी उह-आह की आवाज, जाकर देखा तो पति और बहन....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -