बाथरूम से आ रही थी अजीब सी आवाज, जाकर देखा तो पति और बहन
बाथरूम से आ रही थी अजीब सी आवाज, जाकर देखा तो पति और बहन
Share:

अपराध के आए दिन आने वाले मामलों ने सभी को हैरान किया है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ का है और इस मामले को सुनकर आपके होश उड़ने वाले है. जी हाँ, इस मामले में फिर रिश्ते शर्मसार हुए हैं. इस मामले में एक पत्नी अपने पति को किसी और औरत से साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर हैरान रह गयी और उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. दरअसल उसने यह देखा कि उसका पति उसकी बहन के साथ बाथरूम में संबंध बना रहा था और बाथरूम से उह-आह और उई-माँ की आवाज आ रही थी.

वहीं उसके बाद जब पति का राज खुल गया तो उसने अपनी पत्नी पर मिटटी का तेल डालकर आग लगा दी लेकिन पत्नी की जान बच गई. जी दरअसल इस मामले को हाल ही में पुलिस ने सुलझाया है और उन्होंने बताया कि महिला ज्योति अपने घर के पिछले हिस्से में पानी भर रही थी और उसका डेढ़ साल का बेटा बाहर खेल रहा था. तभी अचानक उसे बाथरूम से आवाज सुनाई दी जिसे देखने के लिए वह पीछे गई. उसके बाद उसने बाथरुम की खिडक़ी से देखा कि उसका पति दीपक उसकी छोटी बहन के साथ था और यह देखते ही ज्योति ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसके बाद बदनामी की डर से दीपक दौडक़र गया और ज्योति का मुंह दबा दिया.

इसके बाद उसने ज्योति की छोटी बहन से मिट्टी तेल का केन मंगवाया और ज्योति के ऊपर तेल उड़ेलकर लाइटर से आग लगाकर वहां से ज्योति की बहन को लेकर भाग गया. इसके बाद ज्योति ने पानी डालकर खुद आग बुझाई और वह बेहोश हो गई इसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया जहाँ उसने सारा मामला पुलिस को बताया और इस मामले में अब ज्योति का पति और उसकी बहन हिरासत में है.

शारीरिक संबंध बनाते हुए चिल्लाने लगी युवती और फिर निकल गयी युवक की भी चीख...

दीदी के प्यार में डूबा भाई, संबंध बनाने के लिए कहा लेकिन...

युवक को लड़की बनाकर प्रेमी ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -