बाप करता था रेप, बेटी ने बनाया वीडियो
बाप करता था रेप, बेटी ने बनाया वीडियो
Share:

झांसी : उरई में एक बेटी ने अपने ही पिता पर चार सालों से उसका रेप करने का आरोप लगाया है। हद तो यह है कि उसके लाख बोलने के बाद भी उसकी मां उस पर विश्वास नहीं कर रही है। अपनी मां को विश्वास दिलाने के लिए उसने अपने ही रेप का वीडियो बनाया, लेकिन इसके बाद उसकी मां ने उसे ही कैरेक्टर लेस करार दिया।

जब लड़की की सहन क्षमता खत्म हो गई, तो वो अपने ही रेप का वीडियो लेकर थाने पहुंच गई। जब उसने इस बारे में पुलिस को बताई, तो पुलिस ने तुरंत आरोपी को हिरासत में लिया। गुरुवार के दिन उसकी मां और बहन घर पर नहीं थे, तो उसके पिता ने उसे परेशान करना शुरु किया।

इसी बाच पीड़िता ने अपनी दोस्त को बुला लिया और दोस्त से वीडियो बनाने को कहा। दोस्त द्वारा चुपके से बनाए इस वीडियो को लेकर वो थाने पहुंच गई। लड़की की उम्र 18 बताई जा रही है। पीड़िता नर्सिंग की कोचिंग करती है और बीएससी फाइनल इयर की छात्रा है।

जब उसने अपनी मां और बहन को इस बारे में बताया तो उन्होने उससे कहा कि तुम्हारा किसी लड़के के साथ चक्कर है, इसलिए पिता को फंसा रही हो। गुरुवार की रात जब पिता को पुलिस पकड़ कर ले गई तो मां और बेटी दोनों ने उसे चप्पलों से पीटा.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -