पिता के बाद बेटी ने सुसाइड कर लिया, अब मां को आ रहे हैं ऐसे मैसेज
पिता के बाद बेटी ने सुसाइड कर लिया, अब मां को आ रहे हैं ऐसे मैसेज
Share:

आजकल अपराध के मामलों के कारण सनसनी फैली हुई है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भोपाल का है. इस मामले में ऐशबाग पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर एक मोबाइल नंबर को संचालित करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दायर कर लिया है. खबरों के मुताबिक़ पीड़ित महिला के पति ने सुसाइड किया था. 2 महीने पहले उनकी बेटी ने भी आत्महत्या कर ली और अब महिला के पास अश्लील मैसेज आ रहे हैं. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित महिला ने बताया कि ''उनके पास आ रहे अश्लील मैसेज में उनकी मृत बेटी के बारे में भी अनर्गल बातें लिखी गईं हैं और वो बहुत परेशान है. वो जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है और 16 वर्षीय बेटी की आत्महत्या इसे इस व्यक्ति का क्या कनेक्शन है.''

इस मामले में इतना कुछ जानने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और अब पुलिस का मानना है कि यह व्यक्ति इस परिवार का नजदीकी ही होगा. वहीं इस मामले में खुलासा हुआ है कि एक महिला के पति ने आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद महिला 16 वर्ष की बेटी के साथ रह रही थी.

बेटी ने भी 4 मार्च को खुदकुशी कर ली थी. वहीं उसके बाद से ही अज्ञात व्यक्ति महिला को मोबाइल पर अश्लील मैसेज करने लगा और वह महिला की मृत बेटी के बारे में भी अभद्र बात करता था. इसी के साथ पुलिस आरोपी की पहचान करने की कोशिश कर रही है जो जल्द कर ली जाएगी और उसके बाद सारे राज खुल जाएंगे.

दीदी के राज में अपराध चरम पर, बंगाल में मिली एक और भाजपा कार्यकर्ता की लाश

झालावाड़ में खेत से नर कंकाल मिलने पर मची सनसनी

बैडरूम में पति ने खींची पत्नी की अतरंगी तस्वीरें और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -