फतेहाबाद में बरसात मचा रही तबाही, पानी में डूबे घर

हरियाणा के फतेहाबाद शहर में मंगलवार प्रातह हुई जोरदार बरसात से हर तरफ पानी ही पानी जमा हो गया है. गलियों से लेकर मार्ग और निवास से लेकर चौक चौराहों तक हर स्थान केवल पानी ही पानी नजर आया. फतेहाबाद शहर के निचले इलाकों में तो हालात इतने बदतर दिखाई दिए कि निवास के भीतर तक पानी घुस गया और लोग अपने निवास में कैद होकर रह गए. अघोषित कर्फ्यू जैसी परिस्थिति पैदा हो गए.

देश में मास्क से आज़ादी की मुहीम शुरू, युवाओं का 'मास्क' जलाते हुए वीडियो वायरल

फतेहाबाद जिले में सबसे अधिक बुरी परिस्थिति एमसी कॉलोनी, धर्मशाला रोड, जवाहर चौक जैसे इलाकों में दिखाई दिए, जहां जल गलियों, सड़कों, चौक-चौराहों और घरों के भीतर तक जा घुसा. जिले के रतिया क्षेत्र में मूसलाधार बरसात अफ़त बन गई. यहां वार्ड नंबर 4 में बारिश के कारण गलियों में पानी नदी की तरह बहता दिखा. यहां भी लोगों के निवास में पानी घुस गया और लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा.

यहां पर दो न्यायाधीश को कोरोना बनाया शिकार

बता दे कि महिला जसवंत कौर और भोला सिंह ने कहा कि नगरपालिका की मनमानी के कारण से उनकी गली का पानी नहीं निकल पा रहा है. जनता ने नगरपालिका पर आरोप लगाया कि पानी जिस दिशा में निकलता है, उसमें आगे नगरपालिका ने पानी निकासी का मांग बाधित किया हुआ है. इसी कारण उनकी गली से पानी वार्ड के दूसरी गलियों में भी पहुंच जाता है.फिलहाल आफत की बारिश के कारण फतेहाबाद में हालात काफी खराब हैं और आगे आने वाले दिनों में भी भारी बारिश का अनुमान है, जिसके कारण हालात और खराब हो सकते हैं. बता दें कि हरियाणा में 21 अगस्त तक बरसात की चेतावनी दी गई है. मौसम महकमें के मुताबिक 21 अगस्त तक हरियाणा के कई शहरों में भारी बरसात होगी.

इंडियन कोस्ट गार्ड ने पेश की मिसाल, बचाई हार्ट अटैक से तड़पते 'पाकिस्तानी' कैप्टन की जान

हरियाणा : इस दिन तक राज्य में नहीं थमने वाली बारिश

शरद पूर्णिमा : चन्द्रमा की किरणों के मध्य क्यों रखी जाती है खीर, जानिए कारण ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -