यहां पर दो न्यायाधीश को कोरोना ने बनाया शिकार
यहां पर दो न्यायाधीश को कोरोना ने बनाया शिकार
Share:

राजस्थान में कोविड-19 का कोहराम निरंतर जारी है. कोविड-19 ने राजधानी जयपुर में उच्च न्यायालय में भी अटैक कर दिया है. सबसे पहले उच्च न्यायालय के सीजे की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक और बाद में नगेटिव आने के पश्चात यहां के दो और जज संक्रमित पाये गये हैं. इनके साथ ही दो अन्य न्यायाधीशों की बेटी कोविड-19 सकारात्मक पाए गए हैं. इससे उच्च न्यायालय प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गया है. 

शानदार ऑफर्स के साथ आज होगी Poco M2 Pro स्मार्टफोन की फ्लैश सेल

बता दे कि उच्च न्यायालय में कोरोना संक्रमण को देखते हुए राजधानी जयपुर की सभी कोर्ट में 19 अगस्त तक कार्य स्थगित है. इस समय में सेम्पल लेने का कार्य किया जा रहा है. सोमवार को हाईकोर्ट जस्टिस सबीना और जस्टिस अशोक गौड़ कोरोना पॉजिटिव पाये गये. वहीं, दो अन्य जज की पुत्री कोरोना सं​क्रमित पाई गईं हैं.

राहुल गाँधी पर जेपी नड्डा का बड़ा हमला, कहा- केवल फर्जी ख़बरें फैलाने पर आधारित है आपका करियर

उच्च न्यायालय में चार दिवस पहले गत 14 अगस्त को पांच कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई थी. इन कर्मचारियों में सीजे अदालत के 2 कर्मचारी भी सम्मिलित थे. इसके पश्चात सीजे इंद्रजीत माहन्ति के सेम्पल लिए गए थे. उनकी 15 अगस्त को दोपहर में रिपोर्ट सकारात्क आई थी. इससे हाईकोर्ट प्रशासन में हड़कंप मच गया, क्योंकि इससे पहले सीजे ने हाईकोर्ट और सेशन कोर्ट में हुए स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा भी लिया था. हालांकि, उसके अगले दिन लिये गये सेम्पल में सीजे की रिपोर्ट नगेटिव आ गई थी, किन्तु इस बीच उच्च न्यायालय प्रशासन ने ऐहतियात के तौर 17 से 19 अगस्त तक कार्य पूर्ण रूप से बंद कर दिया था. अब फिर उच्च न्यायालय के 2 न्यायधीश पॉजिटिव पाये जाने से कोहराम मचा हुआ है.

देश में मास्क से आज़ादी की मुहीम शुरू, युवाओं का 'मास्क' जलाते हुए वीडियो वायरल

शरद पूर्णिमा : प्रेम में सफलता, बेहतर स्वास्थ के लिए करें ये उपाय

भाजपा-फेसबुक लिंक विवाद में कूदी शिवसेना, मोदी सरकार पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -