महाराष्ट्र के समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर भीषण टक्कर, 12 लोगों की मौत, 23 घायल
महाराष्ट्र के समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर भीषण टक्कर, 12 लोगों की मौत, 23 घायल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर जिले में समृद्धि एक्सप्रेसवे पर एक दुखद सड़क दुर्घटना की सूचना मिली है, जिसमें कम से कम 12 लोगों की जान चली गई और 23 अन्य घायल हो गए। यह घटना रविवार तड़के हुई जब एक तेज रफ्तार मिनी बस एक कंटेनर से टकरा गई। बताया जा रहा है कि निजी बस में कुल 35 यात्री सवार थे।

यह भयानक घटना मुंबई से लगभग 350 किलोमीटर दूर वैजापुर इलाके में रात करीब 12:30 बजे घटी, क्योंकि बस चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिससे पीछे से कंटेनर से टक्कर हो गई।

पीड़ितों में पांच पुरुष, छह महिलाएं और एक नाबालिग लड़की थी। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। जांच आगे बढ़ने पर दुर्घटना के बारे में और जानकारी सामने आने की उम्मीद है।

शिमला में भीषण दुर्घटना ने ली शिक्षक की जान

एक अलग घटना में, एक स्कूल शिक्षक की दुखद जान चली गई, और तीन अन्य घायल हो गए जब उनका वाहन शुक्रवार शाम रोहड़ू उपमंडल में एक खाई में गिर गया। हादसा रोहल इलाके में उस वक्त हुआ जब स्कूल स्टाफ अपने घर जा रहा था। चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन खाई में गिर गया।

मृतक की पहचान चिड़गांव निवासी 55 वर्षीय हंस राज के रूप में हुई है, जो रोहाल के सरकारी स्कूल में हिंदी शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। अस्पताल में चिकित्सा पेशेवरों ने राज को मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम चल रहा है और घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। घायल व्यक्तियों को स्वास्थ्य सुविधा केंद्र में चिकित्सा उपचार मिल रहा है, जबकि आगे की जांच जारी है।

छिंदवाड़ा से ताल ठोकेंगे कमलनाथ, दिग्विजय के बेटे को भी टिकेट, MP-CG के लिए कांग्रेस की सूची जारी

'मुस्लिमों की भावना आहत हो रही..', इजराइल-हमास युद्ध पर बोले हुर्रियत नेता मीरवाइज उमर फारूक

जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और बर्फबारी की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -