इस शहर में हर दूसरे दिन कोरोना की भेट चढ़ रहे लोग, दहला के रख देगा मौत का आंकड़ा
इस शहर में हर दूसरे दिन कोरोना की भेट चढ़ रहे लोग, दहला के रख देगा मौत का आंकड़ा
Share:

देश के अन्य राज्यों की तुलना में एमपी में कोरोना ज्यादा कहर बरपा रहा है. एमपी में इस समय इंदौर कोरोना का हॉटस्पॉट है. शहर में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए 89 कंटेनमेंट एरिया घोषित किए गए हैं. अब तक इंदौर में कोरोना के 311 मरीज मिले हैं, जबकि 32 लोगों की मौत भी हुई है. अगर मौत के आंकड़ें को देखें तो यह 10 फीसदी से ज्यादा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हिंदुस्तान में कहीं भी मरीजों के अनुपात में इस रफ्तार से लोगों की मौत नहीं हो रही है. वहीं, पिछले कुछ दिनों में आए मरीजों की हिस्ट्री देख यह भी खुलासा हुआ है कि इंदौर में कैसे कोरोंना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है.

बीते काफी समय से स्वास्थकर्मी वायरस को रोकने के लिए दिन रात काम कर रहे है. उसके बावजूद भी पिछले 24 घंटे में इंदौर में 40 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव केस सामाने आए हैं. शनिवार को 3 तो रविवार को भी 2 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही यह आंकड़ा 32 पहुंच गया है. इंदौर में अभी तक कोरोना से 32 लोगों की मौत हुई है. अभी कई लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. हालांकि रविवारर को राहत भरी खबर यह रही कि इंदौर के एमआरटीबी अस्पताल से 7 कोरोना मरीज ठीक होकर अपने घर भी लौटे.

मध्यप्रदेश : राज्य में जारी रहेगा लॉकडाउन, सीएम शिवराज सिंह ने दिए संकेत

कोरोना का डट के मुकाबला कर रही तीन महीने की बच्ची, हैरान कर देगी यह बात

दिल्ली-एनसीआर में 4.1 की तीव्रता के साथ महसूस हुए भूकंप के तेज झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -