मध्यप्रदेश : राज्य में जारी रहेगा लॉकडाउन, सीएम शिवराज सिंह ने दिए संकेत
मध्यप्रदेश : राज्य में जारी रहेगा लॉकडाउन, सीएम शिवराज सिंह ने दिए संकेत
Share:

मध्यप्रदेश को कोरोना वायरस ने बुरी तरह से अपना शिकार बना लिया है. राज्य के बहुत से शहर वायरस की चपेट में आ गए है. वही, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार दोपहर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा है कि फिलहाल प्रदेश में लॉकडाउन जारी रहेगा, लेकिन नए स्वरूप में इसे आगे बढ़ाया जाएगा. किसानों को इसमें छूट दी जाएगी. अभी लॉकडाउन हटाना अच्छा नहीं है. प्रदेश में संक्रमण की चपेट में 22 जिले आ चुके हैं. जनता की जिंदगी की कीमत पर समझौता नहीं किया जा सकता.

कोरोना: अमेरिका में इटली-स्पेन से भी अधिक मौतें, सभी 50 राज्यों में आपदा घोषित

अपने संबोधन में आगे मुख्यमंत्री ने कहा- अमेरिका समेत अन्य देशों में जिस तरह से कोरोनावायरस का संक्रमण फैला है, उसे देखकर हमारे यहां भविष्य में क्या होगा, हम कुछ नहीं कह सकते. हमारा पहला प्रयास है इसके संक्रमण को फैलने से रोकना और संक्रमण को रोकने में हम सफल हो रहे हैं. प्रदेश में प्रतिदिन 1050 टेस्ट की व्यवस्था थी. पेंडिंग सैंपल ज्यादा होने की वजह से आज ही राजकीय हवाई जहाज से 1700 सैंपल दिल्ली के विभिन्न अस्पतालों में जांच के लिए भेजे गए हैं. इनकी रिपोर्ट एक-दो दिन में आ जाएगी.

कोरोना का कहर, सदियों पुरानी परंपरा को तोड़ेंगे पोप फ्रांसिस

लॉकडाउन और हर संभव मुहिम के बाद भी मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या शनिवार देर रात तक 532 हो गई. शनिवार को चार पॉजिटिव मरीज ने दम तोड़ा. इनमें तीन इंदौर से और एक भोपाल से था. इसके साथ मौत का आंकड़ा भी 40 तक पहुंच गया है. वहीं, परिवहन विभाग ने निर्देश जारी किए हैं कि जिले की सीमाओं पर जरूरी सामान वाले ट्रकों को न रोका जाए.

न्यूयॉर्क में स्कूल बंद करने को लेकर आपस में भिड़े ये जिम्मेदार लोग

आखिर क्यों पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट फॉलो कर रहा व्हाइट हाउस ?

अमेरिका पहुंची हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन की पहली खेप, राष्ट्रपति ट्रम्प ने पीएम मोदी से किया था आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -