लड़कियों में ट्रेंड कर रहे हैं ये स्टाइलिश एंकलेट्स
लड़कियों में ट्रेंड कर रहे हैं ये स्टाइलिश एंकलेट्स
Share:

ये कहना गलत नहीं होगा कि पुराना फैशन फिर से लौट कर आ रहा है लेकिन थोड़े नए तरीके से. जहां पहले की महिलायें पायल पहनती थी, लेकिन बाद में ये फैशन से दूर हो गया. पर अब देखा जा सकता है नए स्टाइल की पायल लड़कियो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. पैरों में पायल पहनना हर लड़की को पसंद होता है. लेकिन अगर आप पायल में भी कुछ नया ट्राई करना चाहती है तो हम आपको कुछ नए और यूनिक एंकलेट्स के बारे में बता रहे है. जिन्हे पहन कर आप अपने पैरो की शोभा बढ़ा सकती है. आइये आपको बता देते हैं कुछ ट्रेंडी पायल जिन्हें आप एंक्लेट भी कह सकते हैं. 

आपके पैरों के यूनिक एंकलेट्स:

* आजकल प्लास्टिक एंक्लेट्स का काफी फैशन चल रहा है. ये एंक्लेट्स मुलायम और लाइट प्लास्टिक से बनायीं जाती है. इन पायलो में मोती और मेटल भी लगाए जाते है. यह दिखने में बहुत खूबसूरत होती है.

* बाजार में आपको लकड़ी के एंक्लेट्स बहुत आसानी से मिल जाएंगे. ये पायले लकड़ी के छिले हुए भाग से बनायीं जाती है. यह आपको क्लासी और स्टालिश लुक देती है.

* अगर आप स्टाइलिश लुक चाहती है तो स्टोन एंक्लेट्स का इस्तेमाल कर सकती है. इन पायलो में स्टोन्स का इस्तेमाल किया जाता है जिसके कारन यह देखने में बहुत सुन्दर लगती है.

* ट्रेंडी और फैशनेबल लुक के लिए जूट एंक्लेट्स बेहतर उपाय है. इन एंक्लेट्स में पत्थरो और मोतियों का काम किया जाता है.

जानिए लेटेस्ट फुटवियर में आप पर कौनसा करेगा सूट

दुल्हन खूब पसंद कर रही हैं पासा ज्वेलरी, ऐसे बनता है खूबसूरत लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -