शादी हो या पार्टी हैवी साड़ी के लिए बनवाए ये ब्लाउज डिजाइंस
शादी हो या पार्टी हैवी साड़ी के लिए बनवाए ये ब्लाउज डिजाइंस
Share:

कितनी भी महंगी या सुंदर साड़ी क्यों न हो, अगर ब्लाउज अच्छा ना हो तो लुक अच्छा नहीं रहता है। साड़ी के बिना ब्लाउज, और ब्लाउज के बिना साड़ी अच्छी नहीं लग सकती। साड़ी अच्छी हो तो ब्लाउज भी अच्छा होना चाहिए और इसी वजह से आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं बेस्ट ब्लाउज डिजाइन्स, जो आपके काम सकते हैं।

ब्रॉड, प्लंजिंग नेकलाइन- कृति का यह गोल्डन साड़ी लुक वुड-बी ब्राइड्स भी के लिए भी अच्छा ऑप्शन हैं। जी हाँ और गोल्डन वैसे भी शादी-ब्याह वाला ही लुक होता है और उस पर इतना हेवी काम हाे तो लुक को मिनिमल टच देने से काम चल जाता है। आप कृति का यह लुक, यानी ब्लाउज डिजाइन अपना सकती हैं।

ऑफशोल्डर- सिंपल प्लेन ऑर्गेन्जा या शिफॉन सीक्विन साड़ी के साथ नेट के काम का इस तरह का ब्लाउज ट्राई करें। इसको ऑफशोल्डर की तरह स्टिच किया जाता है और शोल्डर पर प्लेन नेट वाला कपड़ा ही रहता है। इसके अलावा इसे स्लीव्स या विदआउट स्लीव्स जिस तरह से मन हो स्टिच कराएं साथ ही बैकलेस ब्लाउज के लिए पैडे लगवाना न भूलें।

गोटा-पट्टी वर्क ब्लाउज- गोटा पट्टी के हेवी काम का इस तरह का ब्लाउज कॉन्ट्रास्ट और सेम कलर में मोनोटोन साड़ी लुक सब पर अच्छा लगता है। इसी के साथ ही अगर साड़ी लुक को लड़कियां स्टाइल करना चाहती हैं तो प्लेन साड़ी के साथ भी इस तरह के हेवी वर्क ब्लाउज खूब अच्छे लगते हैं।

फुल स्लीव्स- हेवी साड़ी या लहंगा लुक को रॉयल टच देना हो तो फुल स्लीव्स ट्राई करें। जी दरअसल इसमें हेवी वर्क तो खिल कर आएगा ही, आउटफिट भी बेहतरीन हो जाएगा।

रॉयल टच- कांजीवरम, बनारसी सिल्क जैसी लग्जरियस साड़ियां जितनी स्टाइलिश और रॉयल लगती हैं, उतना किसी दूसरी साड़ी में लुक अच्छा नहीं होता। ऐसे में इन्हें आप सिंपल कॉन्ट्रास्ट या सेम कलर के राउंड नेक सिल्क ब्लाउज के साथ ट्राई करें। 

जीरो नेकलाइन- अथिया ने क्रिस्टल,सीक्विन और मोतियों से सजी सनशाइन येलो ट्यूल साड़ी पहनी है। वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने जीरो नेकलाइन, हाफ स्लीव्स ब्लाउज़ चुना है, जो परफेक्ट लग रहा है।

शादी के बाद पहने हाथों वाला मंगलसूत्र, ये हैं यूनिक डिजाइंस

शादी के बाद पहने ऐसी बिछिया, देखते रह जाएंगे लोग

ऑफिस के लिए ट्राय करें कृति सेनन का बेशकीमती डिजाइनर जंपसूट

बारिश में पहने ऐसी ड्रेस, दिखेंगी कूल और स्टाइलिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -