ऑफिस के लिए ट्राय करें कृति सेनन का बेशकीमती डिजाइनर जंपसूट
ऑफिस के लिए ट्राय करें कृति सेनन का बेशकीमती डिजाइनर जंपसूट
Share:

कर्नाटक की सिनी शेट्टी (sinni shetty miss india 2022) हाल ही में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 (winner of Femina Miss India World 2022) का विजेता चुनी गई हैं। जी हाँ और इस इवेंट की जूरी में पूर्व क्रिकेटर मिताली राज, एक्ट्रेस नेहा धूपिया, मलाइका अरोड़ा, एक्टर डिनो मोरिया, डिजाइनर रोहित गांधी व राहुल खन्ना और कोरियोग्राफर श्यामक डावर शामिल हुए। वहीं इस खास मौके पर कृति सेनन और अमेरिकन डांसर लॉरेन गॉटलिब ने परफोर्मेंस दिया। हालाँकि इतने बड़े इवेंट 'आदिपुरुष' स्टार ने जबरदस्त लाइमलाइट लूटी, क्योंकि वे एक बेहतरीन ड्रेस में नजर आईं।

जी दरअसल इवेंट में कृति सेनन मोनोक्रोम ड्रेस (monochrome jumpsuit) में पहुंची थीं और अब उन्होंने अपनी नयी तस्वीरें शेयर की हैं। कृति ने ब्लैक एंड वाइट ऑफ शोल्डर जंपसूट पहना और इसमें उनका लुक कातिलाना रहा। आप इसे ऑफिस में पहन सकती हैं। खबरों के अनुसार एक्ट्रेस जिन आउटफिट्स को पहन मेगा इवेंट में परफोर्म देने पहुंची थीं वो Safiyaa के हैं, जो एक ब्रिटिश लग्जरी वूमेन वियर ब्रांड है इस डिजाइनर ड्रेस की कीमत 1,10,727 है। जी हाँ और sukritigrover के इंस्टाग्राम पेज पर भी कृति सेनन के आउटफिट्स के डिजाइनर के बारे में जानकारी दी गई है।

जी दरअसल एक्ट्रेस ने इस स्टाइलिश ड्रेस को बेहतरीन बनाने के लिए को सिल्वर इयरिंग कैरी किए और स्लीक बैक टॉप बन हेयरस्टाइल को बनाया। अब बात करें मेकअप को लेकर तो कृति ने स्लीक ब्लैक आईलाइनर, स्मोकी आई शैडो और लैशेज पर मस्कारा, डेवी बेस, रेड्डेड चीक्स, डैजलिंग हाइलाइटर, शार्प कॉन्टूरिंग, ग्लॉसी न्यूड पिंक लिप टिंट और ऑन-फ्लेक ब्रो को अप्लाई किया। जी हाँ और इस लुक में वे ओवरऑल कमाल की दिखीं। अब बात करें काम के बारे में तो कृति सेनन आखिरी बार 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ नजर आई थीं। अब जल्द वह 'शहजादा' और 'आदिपुरुष' में दिखने वाली हैं।

हिन्दू धर्म का अपमान करने वाली डायरेक्टर पर FIR, नुसरत जहां ने भी सुनाई खरी-खोटी

क्या राजनीति में एंट्री करेंगे अक्षय कुमार?, दिया चौकाने वाला जवाब

Video: फैंस पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, कहा- 'अब मैं शादीशुदा हूं, तमीज से।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -