गर्मी में जा रही हैं पार्टी में तो पहन सकती है ऑर्गेंजा साड़ी
गर्मी में जा रही हैं पार्टी में तो पहन सकती है ऑर्गेंजा साड़ी
Share:

गर्मी के दिनों में लड़कियों को कई बार यह समझ नहीं आता कि आखिर क्या पहने, ऐसे में अगर आप भी इसी समस्या से जूझ रहीं हैं तो आप ऑर्गेंजा साड़ी पहन सकती है। जी दरअसल आजकल ऑर्गेंजा साड़ी का चलन है और यह पसंद भी की जाती है। जी दरअसल ऑर्गेंजा साड़ी इन दिनों काफी चलन में हैं और गर्मियों के लिए भी ये साड़ी बहुत अच्छी है। जी दरअसल यह बहुत ही लाइटवेट होती हैं। आपको बता दें कि गर्मियों में आप हल्के रंग की साड़ी चुन सकती हैं और इनको आप शादी के फंक्शन के दौरान भी ये ट्राई कर सकती हैं।

ऑरेंज ऑर्गेंजा साड़ी - आप आलिया भट्ट से आईडिया ले सकते हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में आलिया ने ऑरेंज कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी हुई है। इस पर ब्लैक कलर का बॉर्डर है। वहीं इस साड़ी पर फ्लोरल प्रिंट है। इसके साथ आलिया ने शिमरी स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और इस तरह का लुक आप आराम से अपना सकती हैं।

ब्लैक साड़ी - आप शादी के फंक्शन के लिए करिश्मा कपूर के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। जी दरअसल इस तस्वीर में करिश्मा कपूर ने ब्लैक कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी हुई है और इसी के साथ डीप नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया है। उनका यह लुक आपको बोल्ड दिखाने में काम आ सकता है।

लाइट कलर्स वाली साड़ी -गर्मियों में हल्के रंग के कपड़ों का पसंद किया जाता है। तो आप जाह्नवी कपूर की इस साड़ी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। जी दरअसल ये गर्मियों में वेडिंग फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट विकल्प है। इसी के साथ जाह्नवी कपूर ने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है जो उन्हें अच्छा दिखा रहा है।

फ्लोरल प्रिंट - वेडिंग फंक्शन के लिए आप मृणाल ठाकुर के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं। जी दरअसल इस लुक में मृणाल ने ब्लैक ऑर्गेंजा साड़ी पहनी हुई है। इस साड़ी पर प्रिंट है। इसके साथ डीप नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया है।

ईद पर दिखना है सबसे खूबसूरत तो पहने ये ड्रेस

गर्मी में शादी-पार्टी के लिए नोरा फतेही के इन साड़ी लुक्स से लें आईडिया

गर्मी में काला पड़ गया है चेहरा तो घर में बनाकर लगाए ये फेस पैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -